Maharashtra News : फेसबुक पर की खुदकुशी की घोषणा और फिर दे दी जान, ये थी वजह

मुंबई समाचार
Updated Jan 22, 2020 | 13:29 IST

महाराष्ट्र के ठाणे में  जल आपूर्ति विभाग में काम करने वाले 35 साल के मंदार भोईर इस गम में फेसबुक पर लिखकर खुदकुशी कर ली।

suicide
पत्नी अलग हो चुकी थी, बच्चों को भी ले गई साथ, इसलिए कर ली खुदकुशी 

ठाणे : शहर के जल आपूर्ति विभाग में काम करने वाले 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को आत्महत्या करने की सूचना दी और उसके बाद कथित तौर फर फांसी लगाकर जान दे दी। नौपाड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंदार भोईर नाम के व्यक्ति ने चराई इलाके में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

भोईर जल आपूर्ति विभाग में काम करता था। वह पिछले कुछ समय से काम पर नहीं जा रहा था। घर में वह अकेला रहता था क्योंकि पत्नी उससे अलग हो चुकी थी और बच्चों को भी वह अपने साथ ले गई थी। अधिकारी ने बताया कि भोईर अवसाद में था और उस पर कुछ कर्ज भी था।

रविवार की रात को भोईर ने खुद के प्रति शोक व्यक्त करने का पोस्टर फेसबुक वॉल पर लगाया था जिसके बाद दोस्तों ने उससे बात की और उसे शांत करने का प्रयास किया। लेकिन सोमवार सुबह उसने फेसबुक लाइव किया जिसमें कहा कि उसे कोई नहीं समझता है इसलिए वह अपना जीवन खत्म करने का फैसला ले रहा है।

इसके बाद दोस्तों ने उसे फोन लगाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद नौपाड़ा पुलिस थाने के कुछ कर्मी भोइर के घर पहुंचे। वहां उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि वह फांसी लगा चुका था। कमरे से शराब की बोतलें भी मिली। दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...