सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बर्थडे सेलिब्रेशन फोटोज, मुंबई पुलिस हरकत में

मुंबई समाचार
Updated Dec 27, 2019 | 16:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है।

dawood ibrahim
दाऊद इब्राहिम का बर्थडे सेलिब्रेशन पोस्ट वायरल 

नई दिल्ली : मुंबई के डोंगरी इलाके में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हंगामा मच गया। वायरल पोस्ट और फोटोज पर संज्ञान लेते हुए इलाके की पुलिस ने इस पर कार्रवाई शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस सेलिब्रेशन में किस-किसने हिस्सा लिया था।

फेसबुक पर शेरा चिकना नाम के एक व्यक्ति ने गुरुवार को हैप्पी बर्थडे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम लिखकर कुछ केक और दाऊद की फोटो शेयर की जिसके बाद यह देखते-देखते वायरल हो गई। उसने हैप्पी बर्थडे बॉस लिखकर कुछ केक की फोटोज शेयर की है। जब ये पोस्ट वायरल हुई तो कुछ लोगों ने मुंबई पुलिस का ध्यान इस तरफ दिलाया ताकि वह इस पर कोई कार्रवाई कर सके।

डोंगरी पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर संदीप बागदिकर ने कहा कि पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। यह किसी प्राइवेट फंक्शन के जैसा लग रहा था। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। जो कोई भी इसमें शामिल पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली हाईकोर्ट के एक वकील अजय श्रीवास्तव ने बताया कि किसी आतंकवादी का इस तरह से महिमामंडन करना गलत है।इससे समाज में इस तरह का गलत संदेश जाता है कि अपराध का जश्न मनाया जा सकता है इसमें कोई गलत बात नहीं है।

हमने सालों लगाया है दाऊद के आतंक से बाहर आने के लिए। मुंबई पुलिस से उन्होंने आग्रह किया कि जो कोई भी इसके लिए जिम्मेदार उसकी तलाश कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

आपको बता दें कि दाऊद का जन्मदिन 26 दिसंबर को होता है, और गुरुवार को डॉन दाऊद 64 वर्ष का हो गया है। फेसबुक के बाद सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर ये पोस्ट वायरल शेयर किए गए और मुंबई पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर