Mumbai News: स्कूटर को रोकने के लिए सामने आए कांस्टेबल, मार दी टक्कर, दोनों हाथ हो गए फ्रैक्चर, CCTV में कैद

मुंबई में सोमवार को तेज रफ्तार दोपहिया वाहन सवारों ने मुंबई पुलिस के एक कांस्टेबल को जोरदार टक्टर मारी। वीडियो देखकर आप दहल जाएंगे।

Mumbai News: स्कूटर को रोकने के लिए सामने आए कांस्टेबल, मारी दी टक्कर, दोनों हाथ हो गए फ्रैक्चर, CCTV में कैद
Boys tripling on scooter crash into constable in Mumbai's Colaba 

मुंबई: मुंबई में सोमवार को तेज रफ्तार दोपहिया वाहन की चपेट में आने से मुंबई पुलिस के एक कांस्टेबल को गंभीर चोटें आईं। घटना के समय क्लोज-सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरों में यह भयानक हादसा कैप्चर हो गया और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में, मुंबई के कोलाबा इलाके में एक 50 वर्षीय कांस्टेबल को देखा जा सकता है। एक स्कूटर पर सवार तीन युवक आ रहे हैं और वह पुलिसकर्मी के करीब पहुंचे। जैसे ही कांस्टेबल उन्हें कानून तोड़ने से रोकने की कोशिश करता है, लड़के दोपहिया वाहन से नियंत्रण खो देता है और कांस्टेबल को ही टक्कर मार देता है।

वीडियो में देखा गया है कि कांस्टेबल को स्कूटर के साथ घसीटा जा रहा था क्योंकि लड़के वाहन का संतुलन बिगड़ गया था। सिटी पुलिस को अभी तक स्कूटी सवार तीन लड़कों की पहचान और उम्र का पता नहीं चल पाया है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि टक्कर के बाद उन्हें चोटें आईं या नहीं। जानकारी के मुताबिक वहां मौजूद लोगों ने कांस्टेबल को शहर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनके दोनों हाथों में फ्रैक्चर का इलाज चल रहा है।

इस बीच, कोलाबा पुलिस स्टेशन में तीन लड़कों के खिलाफ इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को एक होलीडे कोर्ट समक्ष पेश किया गया है और 15 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। आगे की जानकारी के लिए इंतजार है।


 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर