'दुनिया को अलविदा कहने का वक्त आ चुका है',पुलिस अधिकारी सचिन वाजे ने लिखा ये मैसेज

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के हाई प्रोफाइल मामले के संबंध में पुलिस अधिकारी सचिन वाजे राष्ट्रीय जांच एजेंसी के दफ्तर पहुंच गए हैं, वहीं वाजे का एक व्हाट्स एप मैसेज सामने आय़ा है।

 Sachin Vaze
विवादास्पद पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि अब उसके पास न तो 17 साल का जीवन या सेवा होगी, न ही "जीने के लिए धैर्य" 

मुंबई पुलिस के 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' सचिन वेज एक व्हाट्सएप संदेश में अपनी जिंदगी खत्म करने का इशारा करते हैं। एक सनसनीखेज घटनाक्रम में, मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट 'सचिन वाजे ने अपने जीवन को समाप्त करने का संकेत दिया है। व्हाट्सएप स्टेटस में पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाजे ने दावा किया कि उन्हें पहले भी इसी तरह की घटना में फंसाने की कोशिश की गई थी।अपने जीवन को समाप्त करने की संभावना पर इशारा करते हुए वेज़ ने कहा: "मुझे लगता है कि दुनिया को अलविदा कहने का समय करीब आ रहा है।"

"3 मार्च 2004, सीआईडी ​​के साथी अधिकारियों ने मुझे झूठे मामले में गिरफ्तार किया, सेंसिंग हिस्ट्री दोहराने जा रहा है, वेज़ ने अपने स्टेटस पर कहा। मेरे साथी अधिकारी मुझे गलत तरीके से फंसा रहे हैं परिदृश्य में थोड़ा अंतर है। तब शायद मेरे पास 17 साल की आशा, धैर्य, जीवन और सेवा भी थी, ”आईएएनएस ने वाजे के हवाले से कहा।"

सचिन वाजे ने इस मामले में ठाणे की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है, CRPC की धारा 438 के तहत उन्होंने ठाणे कि जिला सत्र न्यायालय में ये याचिका डाली है। अदालत ने याचिका पर सुनवाई के लिए 19 मार्च की तारीख तय की है और जांच अधिकारी को जवाबी हलफनामा दाखिल करने को कहा है।

वाजे की हिरासत में आवश्यक पूछताछ: ठाणे सत्र न्यायालय

उन्हें राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा भी तलब किया गया था। अदालत ने यह भी कहा कि आवेदक की हिरासत में पूछताछ आवश्यक है। अब अगली सुनवाई 19 मार्च को होगी। महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने इस सप्ताह की शुरुआत में वाजे का बयान दर्ज किया था, जिसमें उन्होंने हीरेन के कब्जे वाली एसयूवी का इस्तेमाल करने से इनकार किया था और दावा किया था कि वह डोंगरी में थे जब मनसुख लापता हो गए थे।
 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर