UP Crime: यूपी में 7 बच्चों का बाप करने जा रहा था पांचवीं शादी, गुस्साए बच्चों ने की जमकर धुलाई

UP Police: यूपी के सीतापुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक शख्स पांचवी शादी करने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान उसके बेटों ने वहां पहुंचकर उसकी धुनाई शुरू कर दी। दुल्हन मौके से फरार हो गई। पुलिस ने 7 बच्चों के बाप को हिरासत में ले लिया है।

Lucknow Crime News
लखनऊ के सीतापुर में पांचवी शादी करते बाप की मंडप में धुनाई, दुल्हन हुई फरार  
मुख्य बातें
  • सीतापुर के सदर क्षेत्र का है मामला
  • दूल्हे की मंडप में पिटाई होते देख दुल्हन मौके से हुई फरार
  • पुलिस ने दूल्हे को लिया हिरासत में

UP Crime: यूपी के सीतापुर के सदर कोतवाली क्षेत्र में 7 बच्चों के पिता की पांचवीं शादी का मामला सामने आया है। चोरी-छिपे हो रही इस शादी के दौरान उसके सातों बच्चों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और पिता की जमकर धुलाई कर दी। पिता और बच्चों के झगड़े के बीच शादी के लिए आई पांचवी दुल्हन मौका देखते ही भाग निकली। पुलिस ने मौके से पिता को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि फिलहाल पुलिस का कहना है कि बच्चों की शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। इस प्रकरण की जांच-पड़ताल की जा रही है। पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपी पिता से पूछताछ कर रही है। इस घटना के बाद इस अनोखे मामले को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के नगरा इलाके का बताया जा रहा है। यहां के मोहल्ला पटिया निवासी 45 वर्षीय शफी अहमद रात में चोरी-छिपे शादी करने जा रहा था। इस बात की खबर शफी अहमद के सातों बच्चों को लग गई और वह मां के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां पहुंचकर बच्चों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। बच्चों ने बताया है कि पिता ने पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। दूसरी शादी के बाद मां ने हम 7 बच्चों को जन्म दिया। बच्चों का आरोप है कि हम सभी से छिपकर पिता ने तीसरी और चौथी शादी भी कर ली है और दोनों को हज यात्रा पर भेज दिया है।

बच्चों ने लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि बच्चों का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से उनके पिता उन्हें घर का खर्चा नहीं दे रहे थे। अब वह पांचवी शादी करने जा रहे थे। उन्होंने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता से सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी है। कोतवाली इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह ने बताया है कि बच्चों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर