Lucknow Crime News: दोस्ती का रिश्ता शर्मसार, रेप में नाकाम आशिक ने लड़की को 24 बार गोंदा

लखनऊ से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। दुष्कर्म की कोशिश में नाकाम रहने पर दो युवकों ने पीड़िता पर 24 बार चाकू से प्रहार किए। इस केस में दोनों आरोपी पुलिस के कब्जे में हैं।

 Lucknow Crime News: दोस्ती का रिश्ता शर्मसार, रेप में नाकाम आशिक ने लड़की को 24 बार गोंदा
लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में वारदात को दिया गया अंजाम 

मुख्य बातें

  • लखनऊ के सरोजनीनगर में एक शख्स ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका से रेप की कोशिश की
  • रेप की कोशिश में नाकाम रहने पर लड़की को 24 बार चाकू से गोंदा, पीड़िता की मौत
  • आरोपी पुलिस के कब्जे में , पुलिस के मुताबिक आरोपी ने गुनाह भी कबूला

लखनऊ। बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा संग उसके प्रेमी और दो दोस्तों ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब लड़की ने इसका विरोध जताया, तो गुस्से से तिलमिलाए प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर 24 बार चाकू से प्रहार किया। इस सिलसिले में सोमवार को सरोजनी नगर इलाके के पीड़िता के प्रेमी मोहम्मद कैफ समेत दो और युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए अन्य दो लोग विशाल और आकाश हैं।

आरोपी ने पीड़िता को डेट पर बुलाया था

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी कैफ ने लड़की को डेट पर बुलाया था और इस दिन लड़की को उसके घर के पास से ही पिक किया था।लड़की के पिता उस वक्त घर पर नहीं थे और उसकी मां अपने मायके सीतापुर गई हुई थी।डीसीपी, सेंट्रल, सोमेन बरमा ने कहा, "कैफ ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्तों को लड़की के साथ उसकी मुलाकात के बारे में पता चला क्योंकि वह उनकी उपस्थिति में फोन पर उससे बात कर रहा था।

योजना के अनुसार, कैफ ने विशाल के भाई की बाइक का इस्तेमाल कर गहरू गांव में अपने दोस्तों के साथ वन क्षेत्र में गया। अपने दोस्तों को वहां छोड़ने के बाद, वह लड़की को लेने के लिए गया और फिर उस जगह की ओर बढ़ गया जहां उसके दोस्त उनका इंतजार कर रहे थे। जब कैफ लड़की के साथ मौके पर पहुंचा तो सभी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।"

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने जुर्म कबूला
कैफ ने कबूल किया कि इस घटना से लड़की को काफी बड़ा झटका लगा और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी। उसने किसी तरह अपने आप को उनके चंगुल से छुड़ाया और भागने लगी।आरोपी ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके दोस्त आकाश ने उसे नीचे गिरा दिया और विशाल ने उसे कई बार चाकू मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।आकाश यादव और विशाल कश्यप को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने उस चाकू को भी बरामद कर लिया है, जिसका इस्तेमाल आरोपी ने पीड़िता को चाकू मारने में किया था।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर