Lucknow Crime: तीन पत्नियों वाले दरोगा की पहली पत्नी पहुंची कमिश्नर के पास, जांच के आदेश, जानिए पूरी कहानी

Lucknow Police: लखनऊ में एक दरोगा चर्चा में हैं। दरोगा की पहली पत्नी 10 साल की बेटी को लेकर कमिश्नर के पास पहुंच गई। उसने दरोगा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कमिश्नर ने मामले के जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं। आरोपी दरोगा घूस लेने के मामले में सस्पेंड भी हो चुके हैं।

 Lucknow Crime News
लखनऊ में तीन पत्नियों वाला दरोगा का मामला पहुंचा पुलिस के पास, जांच शुरू  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पहली पत्नी का आरोप, बिना तलाक दिए की दूसरी शादी
  • पहली पत्नी 10 साल की बेटी को लेकर पहुंची कमिश्नर के पास
  • दरोगा ने आरोप लगाने वाली महिला को पत्नी मानने से किया इंकार

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में तीन पत्नियों वाले दरोगा सुधांशु रंजन यादव इन दिनों अपनी तीनों शादियों के लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। दरोगा की पहली पत्नी ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने बिना तलाक दिए तीन शादियां कर ली हैं। हालांकि जब सुधांशु रंजन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सारे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह उनकी पत्नी नहीं है। दरोगा की कथित पहली पत्नी ने दस साल की बेटी के साथ कमिश्नर कार्यालय पहुंच कर न्याय की करने की मांग की है।

उसने बताया है कि उसके पति बीबीडी इलाके में दूसरी महिला के नाम से फ्लैट खरीद कर उसके साथ वहां रह रहे हैं। और उनकी तीसरी पत्नी गोरखपुर में रहती है जिसे दरोगा अब छोड़ चुके हैं। बता दें कि महिला ने कमिश्नर एसबी शिरडकर से मुलाकात कर उन्हें शादी से जुड़े दस्तावेज भी दिखाए हैं। उसने बताया है कि वह बनारस की निवासी है। महिला ने रोते हुए कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई है। उसने कहा कि 14 साल पहले सुधांशु रंजन से उसका विवाह हुआ था। दोनों की दस साल की एक बेटी भी है।

महिला के शिकायत के बाद जांच का आदेश

महिला ने बताया है कि शादी के समय सुधांशु दारोगा नहीं बने थे। सुधांशू की मांग पर उसके मायकेवालों ने दहेज में कार, लाखों के जेवर, भारी भरकम सामान दिए थे। जिसके बाद उनकी शादी खुशहाल तरीके से चल रही थी। इसी बीच दरोगा सुधांशु की पोस्टिंग लखनऊ हो गई और यहां पर एक महिला सिपाही के साथ उनके संबंध गए। जिसके बाद सुधांशु ने ऑफिस में काम करने का बहाना बना कर घर पर आना जाना भी कम कर दिया।महिला ने बताया है कि वह अपनी बेटी की खातिर तलाक नहीं चाहती है। दरोगा की पहली पत्नी ने बताया कि महिला सिपाही को अपनी पत्नी दिखाते हुए सुधांशु ने उसके नाम से बीबीडी इलाके में एक फ्लैट भी खरीदा है। उनके पास इतने रूपए कहां से आए, इस बात की भी जांच होनी चाहिए। दूसरी पत्नी की जानकारी होने पर जब महिला बीबीडी पुलिस के साथ उनके फ्लैट पर गई तो सुधांशु ने उसे वहां से भगा दिया था। महिला ने आरोप लगाया है कि दरोगा कि दूसरी पत्नी फ्लैट पर ही उस वक्त मौजूद थी। महिला की शिकायत करने के बाद पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर