Lucknow Murder: प्रेम संबंध में बाधा बन रहा था ससुर, बहू ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या, कॉल डिटेल से हुआ खुलासा

Murder in Lucknow: लखनऊ के बीकेटी में अवैध संबंध का विरोध करने पर बहू ने प्रेमी संग मिलकर ससुर की हत्या कराई थी। पुलिस ने अधेड़ भगवान दीन की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने भगवान दीन की बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Lucknow Murder
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला और उसका प्रेमी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लखनऊ के बीकेटी में बहू ने प्रेमी से कराई थी ससुर की हत्या
  • अवैध संबंध का विरोध करने पर बहू ने प्रेमी संग मिलकर रची साजिश
  • पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार

Lucknow Murder News: लखनऊ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पिछले दिनों बीकेटी के दिनोहरी में रहने वाले 50 वर्षीय भगवान दीन के हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। भगवान दीन का बर्बरता से कत्ल किया गया था। हत्या के बाद लाश को धान के खेत में फेंक दिया गया था। पुलिस ने शव मिलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। अधेड़ की हत्या अवैध संबंधों का विरोध करने पर हुई थी। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाली बहू और उसके प्रेमी को अरेस्ट किया है। पुलिस ने बताया कि प्रेमी से मिलने में रोड़ा बने ससुर भगवान दीन की हत्या उसकी बहू ने प्रेमी से कराई थी। 

प्रेमी ने भगवान दीन के सिर पर डंडे से प्रहार किया था। भगवान दीन के गिरने पर आरोपी ने उसका गला रेत दिया था। पुलिस ने बहू और उसके प्रेमी विकास गौतम को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है।

13 सितंबर को खेत में मिली थी भगवान दीन की लाश 

आपको बता दें कि बीकेटी के दिनोहरी के रहने वाला भगवान दीन 10 सितंबर को घर से खेत के लिए गया था। देर रात तक घर वापस नहीं आया तो दूसरे दिन भाई पुत्तीलाल ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 13 सितंबर को भगवान दीन की लाश धिनोहरि गांव में विक्रम के खेत में मिली थी। भाई पुत्तीलाल ने भगवान दीन की बहू पर शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने कॉल डिटेल निकलवाई। 

बहू ने प्रेमी के संग रची हत्या की साजिश

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने टाइल्स का काम करने वाले विकास गौतम को कस्टडी में लिया। सख्ती से पूछताछ की गई तो विकास ने सारा जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसकी भगवान दीन की बहू से दोस्ती थी। वह अक्सर उससे मिलने के लिए उसके घर जाता था। भगवान दीन इसका विरोध करता था। इस वजह से बहू ने विकास के साथ मिलकर ससुर की हत्या की साजिश रच डाली। 10 सितंबर को ससुर भगवान दीन जैसे ही घर से निकला तो बहू ने विकास को फोन कर दिया। इस पर विकास धिनोहरि गांव के विक्रम के खेत के पास पहुंचा और भगवान दीन के सिर पर डंडे से वार कर दिया। वह डंडा लगते ही नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपी ने गला रेत दिया। एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार के अनुसार घटना की विवेचना में विकास गौतम और भगवान दीन की बहू रजनी के अवैध संबंध थे।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर