यूपी : गौतमबुद्धनगर जिले में कोविड-19 के सबसे ज्यादा मामले, अब तक 3347 मरीजों की पुष्टि

Coronacases in UP : उत्तप्रदेश में कोरोना से सबसे ज्यादा अगर कोई जिला प्रभावित हुआ है तो वो गौतमबुद्धनगर है क्योंकि राज्य द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार अब तक कुल 3347 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है।

Gautambudhanagar is most affected with Covid-19 in UP
यूपी : गौतमबुद्धनगर में कोविड-19 के सबसे ज्यादा मामले। 

गौतमबुद्धनगर: गौतमबुद्धनगर में कोरोना के 89 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही शनिवार को 2 मरीजों की मृत्यु भी हुई है। जिसके बाद अब जिले में अब तक 33 मरीजों की मृत्यु कोरोना के कारण हो चुकी हैं। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान द्वारा भेजी गई राज्य रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों में 175 मरीज स्वस्थ हुये हैं और अब तक कुल 2396 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। 918 संक्रमित मरीजों का इलाज जिले के अलग अलग कोविड अस्पतालों में किया जा रहा है।

दूसरे नंबर पर गाजियाबाद जिला
वहीं उत्तप्रदेश में कोरोना से सबसे ज्यादा अगर कोई जिला प्रभावित हुआ है तो वो गौतमबुद्धनगर है क्योंकि राज्य द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार अब तक कुल 3347 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है। दूसरे नम्बर पर गाजियाबाद है, जहां अब तक कुल 3016 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। तीसरे नम्बर पर लखनऊ है जहां अब तक 2214 संक्रमित मरीजो कि पुष्टि की गई है।

तीसरे स्थान पर लखनऊ
कानपुर नगर चौथे नम्बर पर है जहां अब तक 1674 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं पांचवे नम्बर पर मरेठ है जहां अब तक कुल 1458 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है। इन पांच जिलों में फिलहाल गौतमबुद्धनगर में 918 संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है। वहीं गाजियाबाद में 1206, लखनऊ में 1149, कानपुर नगर में 542 और मरेठ में 460 संक्रमित मरीजों का उपचार किया जा रहा है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर