आशिकी का ऐसा भूत सिर पर हुआ सवार कि टंकी पर जा चढ़ा प्रेमी, बोला- साथ ले जाऊंगा या फिर दुनिया छोड़ कर...

Boyfriend Climbs Over Tanker: लखीमपुर खीरी में एक युवक अपनी प्रेमिका को पाने के लिए ओवर हेड टैंकर पर चढ़ गया। वहां से वह लड़की के परिजनों को शादी के लिए मनाने की कोशिश करता रहा। करीब दो घंटे तक चले इस ड्रामे के बाद जब लड़की के परिजनों ने शादी के लिए लिखित आश्वासन दिया, तब वह नीचे उतरा। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Lucknow News
प्रेमिका से शादी के लिए ओवर हेड टैंकर पर चढ़ा प्रेमी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लखमीपुर के पलिया तहसील के एक गांव की घटना
  • युवक व युवती दिल्‍ली में एक जगह पर करते थे जॉब
  • अलग-अलग समुदाय के कारण नहीं हो रही थी शादी

Boyfriend Climbs Over Tanker: बॉलीवुड की क्‍लासिक 'शोले' मूवी में हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र का पानी की टंकी पर चढ़ कर अपने प्‍यार का इजहार करने वाला सीन आपको याद ही होगा। यह सीन लखीमपुर खीरी में रियल लाइफ में देखने को मिला। यहां अपनी प्रेमिका के परिजनों को मनाने के लिए एक प्रेमी ओवर हेड टैंकर पर चढ़ जाता है और प्रेमिका को अपने साथ ले जाने की मांग करने लगता है। सिरफिरे आशिक की इस हरकत को देख पूरा गांव वहां पर एकत्रित हो गया। सभी ने पहले उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं माना तो पुलिस को बुलाया गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से उस लड़के को समझा-बुझाकर शांत करवाया और सुरक्षित नीचे उतारा। यह घटना लखीमपुर खीरी के पलिया तहसील का है। अधिकारियों के अनुसार टंकी पर चढ़े लड़के का नाम अमन है और यह मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। उसकी प्रेमिका पलिया में रहती है। जानकारी के अनुसार प्रेमिका दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखती है, जिस वजह से परिजनों ने इस रिश्ते के लिए मंजूरी नहीं दी। इससे नाराज लड़का टंकी पर चढ़ गया।

शादी का लिखित आश्वासन मिलने के बाद उतरा नीचे

जानकारी अनुसार अमन की इस लड़की से मुलाकात दिल्ली में हुई थी। यहां पर दोनों एक चॉकलेट बनाने वाली फैक्ट्री में साथ काम करते थे। काम के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और प्‍यार परवाना चढ़ने लगा। किसी कारण से प्रेमिका कुछ दिन पहले नौकरी छोड़कर लखीमपुर खीरी वापस चली आई। जिसके बाद प्रेमी अमन भी अपनी नौकरी छोड़ मुजफ्फरनगर आ गया। पुलिस अधिकारियों को अमन ने बताया कि, दोनों के बीच फोन पर लगातार बात हो रही थी। इस दौरान दोनों ने शादी करने का प्‍लान बनाया, लेकिन लड़की के मां बाप इसके लिए तैयार नहीं हुए। जिसके बाद अपनी प्रेमिका को पाने और घर वालों से बात करने वह लखीमपुर खीरी आ पहुंचा। इसके बाद भी जब लड़की के परिजन रिश्‍ते के लिए नहीं माने तो वह टैंकर पर चढ़ गया और करीब 2 घंटे तक ड्रामा करता रहा। बताया जा रहा है कि, इस घटना के बाद आखिरकार, प्रेमिका के परिजनों ने दोनों की शादी के लिए हामी भर दी है। लड़की के परिजनों की तरफ से शादी का लिखित आश्वासन मिलने के बाद ही अमन टंकी से नीचे उतरा। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर अपने साथ थाने ले गई।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर