लखनऊ में पीडब्ल्यूडी के क्लर्क का मुख्यालय में शव मिलने से सनसनी, मौके से मिला ऐसा सामान, देखकर पुलिस हैरान

Lucknow PWD Clerk: लखनऊ में पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में एक क्लर्क का शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें और अन्य संदिग्ध सामान बरामद किया है। क्लर्क की पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया है।

Lucknow Pwd Clerk
लखनऊ में क्लर्क का शव मिलने से सनसनी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लखनऊ में पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में क्लर्क का मिला शव
  • मौके से शराब की बोतलें और अन्य संदिग्ध सामान बरामद
  • क्लर्क की पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

Lucknow PWD Clerk: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में एक क्लर्क का शव मिलने से सनसनी फैल गई। रातभर खोजने के बाद सुबह कार्यालय पहुंची क्लर्क की पत्नी ने पति का शव पड़ा देखा। पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने कमरे की जांच की। पुलिस को मौके से कमरे में शराब की बोतलें और अन्य संदिग्ध सामान भी मिला है। पुलिस ने सामान को कब्जे में ले लिया है, वहीं क्लर्क की पत्नी ने उसके दो साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पत्नी ने तहरीर दे दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, क्लर्क विपिन सिंह लखनऊ में मारिया इलाके में फैजुल्लागंज में परिवार के साथ रहते थे। वह मूल रूप से प्रतापगढ़ के रहने वाले थे। विपिन पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में क्लर्क पद पर तैनात थे। विपिन बुधवार देर रात ऑफिस से घर नहीं पहुंचे तो पत्नी सपना ने उनकी तलाश की। 

पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में काम के बाद कर्मचारी करते हैं शराब का सेवन

रात में वह कहीं नहीं मिले, काफी खोजबीन के बाद गुरुवार सुबह सपना पीडब्ल्यूडी मुख्यालय पहुंची। यहां कमरे में उनका उनका शव पड़ा था। यह देख पत्नी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में सामने आया है कि पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में रात में काम करने के बाद कर्मचारी शराब का सेवन करते हैं। पत्नी सपना के अनुसार, देर रात तक जब विपिन घर नहीं आए तो फोन किया। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हुआ। तब वह पीडब्ल्यूडी मुख्यालय पहुंची। यहां उनका शव पड़ा था। 

पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिलीं

सपना ने आरोप लगाया है कि देर रात पति के संग दो क्लर्क आकाश और मुकेश भी थे। मुख्यालय पर भारी सुरक्षा व्यवस्था भी थी। ऐसे में सुरक्षाकर्मियों को इस संबंध में कैसे पता नहीं चला। साथी आकाश और मुकेश ने किसी को सूचना क्यों नहीं दी। वहीं, शुरुआती जांच में सामने आया है कि विपिन की हार्ट-अटैक की वजह से मौत हुई है। मौके से पुलिस को शराब की बोतलें भी मिलीं है। इसके अलावा अन्य सामान भी मिला है। पुलिस ने मौके से मिले सामान को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र ने बताया कि पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में तैनात क्लर्क विपिन सिंह का शव मिला है। मौके से सबूत जुटा लिए गए हैं। जांच की जा रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर