बेटी के सामने थप्पड़ पड़ने से थी नाराज, सोते हुए पति पर लाल मिर्ची मिला फेंक दिया तेजाब! 40% जला शरीर

Acid Attack on Husband: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति के ऊपर लाल मिर्ची मिला हुआ तेजाब फेंक दिया। जिसके बाद पति बुरी तरह झुलस गया और उसका इलाज चल रहा है।

Acid Attack on Husband
पति ने मारा थप्पड़, गुस्साई पत्नी ने सोते पति पर डाल दिया मिर्ची पाउडर मिला हुआ तेजाब   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • यूपी में पत्नी ने पति पर डाला तेजाब
  • तेजाब में मिलाया लाल मिर्ची पाउडर
  • गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुआ पति

Acid Attack on Husband: उत्तर प्रदेश के बरेली एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति पर सोते समय तेजाब फेंक दिया। महिला इतने ज्यादा गुस्से में थी कि उसने एसिड फेंकने से पहले उसमें लाल मिर्च भी मिलाई और उसके बाद अटैक किया। इस घटना से पहले पति ने पत्नी को चार साल की बेटी के सामने थप्पड़ मारा था, जिससे वह काफी ज्यादा नाराज हो गई और जैसे ही पति सोया तो उस पर एसिड फेंक दिया। तेजाब डलने से पति गंभीर रूप से झुलस गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि, तेजाब के हमले से पति का शरीर करीब 40 फीसदी जल गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बरेली के इस्लामनगर इलाके का है। एसिड फेंकने से घायल यासीन की शादी करीब सात पहले फरहा के साथ हुई थी। दोनों की एक चार साल की बेटी जैनब भी है। अक्सर दोनों के बीच विवाद होता था। इसी वजह से कुछ समय पहले पुलिस में भी शिकायत की गई थी। हालांकि, बाद में समझौता हो गया। रविवार को पति-पत्नी में एक बार फिर विवाद हुआ। जिस पर यासीन ने फरहा को थप्पड़ मार दिया। गुस्से में आकर फरहा ने जब यासीन सो गया तो उसपर लाल मिर्ची मिक्स किया हुआ तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। 

पत्नी बोली- तेजाब नहीं गर्म पानी फेंका

आनन-फानन में यासीन को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दूसरी ओर, सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की। यासीन के बड़े भाई ने इस मामले में फरहा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। दूसरी ओर, फरहा का आरोप है कि, उसका पति यासीन शराब का आदि है और आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। इस वजह से उसने गुस्से में आकर तेजाब नहीं बल्कि गर्म पानी फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस ने फरहा को हिरासत में लेकर महिला थाने भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर