Fashion Tips: फैशन में हाई हुआ टाई एंड डाई ट्रेंड, देखें फॉलो करने के 5 एक्‍सपर्ट टिप्स

अपने वॉर्डरोब में कुछ बिंदास ड्रेसेज ऐड करना चाहती हैं, तो टाई ऐंड डाई ड्रेसेज ले सकती हैं खास बात यह है कि इस सीजन में इसे वेस्टर्न स्टाइल में भी पसंद किया जा रहा है। देखें इसे कैरी करने के एक्‍सपर्ट ट‍िप्‍स।

5 ways to wear tie and dye, 5 tips to follow tie and dye fashion, tie and dye top, tie and die dresses, tie and dye skirt, tie and dye jeans, tie and dye pants, tie and dye jumpsuits, tie and dye bottoms, tie and dye fashion hacks, tie and dye fashion tip
5 ways to wear tie and dye 
मुख्य बातें
  • टाई एंड डाई काफी पुराना फैशन है जो अब दोबारा ट्रेंड में आ गया है
  • टाई एंड डाई एक अलग ही स्टेटमेंट लुक देता है
  • इसे आप वेस्‍टर्न अंदाज में भी पहन सकती हैं

हर साल, फैशन बाजार में कुछ नया होता है जो अन्य रुझानों से ऊपर शो को चुराता है। हाल ही में, लोग टाई-डाई आउटफिट पर बढ़ते जा रहे हैं और न केवल उन्हें विभिन्न ब्रांडों से खरीदना, यहां तक ​​कि घर पर अपने स्वयं के DIY टाई-डाई संगठनों को बनाना भी सीख रहे हैं। यदि आप उन में से है जो अभी तक टाई-डाई का प्रयोग करना नहीं सीख पाए हैं तो हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिसे अपनाकर आप भी इस ट्रेंड को अच्छे से कैर्री कर सकते हैं।

हमारी फैशन एंड ग्रूम‍िंग एक्‍सपर्ट वैलेंटीना म‍िश्रा बता रही हैं टाई एंड डाई के साथ फैशन गेम अप करने के खास ट‍िप्‍स : 

1-जीन्स के साथ करें कैरी
डाई एंड टाई टॉप या टीशर्ट को आप जीन्स के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं। ये आपको एकदम सिंपल और क्लासिक लुक देगा।

2-स्कर्ट की तरह करें पेयर
अगर आपको स्कर्ट पहनने का शौक है तो आप टाई डाई स्कर्ट को सिंग्लेट के साथ टीम अप कर सकती हैं। साथ ही मिनिमल लुक देने के लिए उन्हें जूतों के साथ कंप्लीट कर सकती हैं।  

3-जम्पसूट है सबसे बेस्ट
अपनी टाई डाई को आप जम्पसूट के पैटर्न में भी पहन सकती हैं। ये यूनिक डिजाइन है इसे आप मिनिमल ज्वेलरी के साथ फिनिश कर सकती हैं साथ ही हैंडबैग या सनग्लासेस का इस्तेमाल कर सकती हैं।

4-ड्रेसेज में आजमाएं 
अगर आपको ड्रेसेज या वन पीस पहनने का काफी शौक है तो आप एक बार टाई डाई में जरूर पहनने। कैजुअल लुक देने के लिए शूज और एलिगेंट लुक देने के लिए हील्स को टीम अप कर सकती हैं और हर बार की तरह अपने लुक को स्टेटमेंट लुक दे सकती हैं।

5-बॉटम्स में करें एक्सपेरिमेंट
अगर आप कलरफुल पैंट पहनने से नहीं शर्मातीं तो आपको टाई एंड डाई पैंट जरूर ट्राई करनी चाहिए। इसे आप बूट्स, क्रॉप टॉप और जैकेट के साथ पेयर कर सकती हैं। इसमें आप कूल और कैज़ुअल लुक पा सकती हैं।

अगली खबर