Hina Khan ने अनोखी बेल्ट वाली ड्रेस के लुक्स से फैंस को फिर किया इंप्रेस, वायरल हुईं ये [PHOTOS]

Hina Khan Dress and Fashion: हिना खान फैंस के बीच एक सच्ची फैशनिस्टा के तौर पर जानी जाती हैं! बीते समय में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अलग अलग खूबसूरत ड्रेस और लुक्स में तस्वीरें शेयर की हैं।

Hina Khan
हिना खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिलचस्प लुक के साथ हिना खान की तस्वीरें हुईं वायरल
  • सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल से फिर जीता फैंस का दिल
  • अनोखे बेल्ट के साथ खूबसूरत ड्रेस में आईं नजर

मुंबई: हम अपनी पसंदीदा ग्लैमर दुनिया की मशहूर हस्तियों का स्टाइल क्यों फॉलो करते हैं? क्योंकि वह अक्सर हमें अपने लुक्स से इंप्रेस करते रहते हैं। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फैशन टारगेट्स का एक भंडार है और कभी-कभी तो लोग कन्फ्यूज भी हो जाते हैं कि क्या करें और क्या नहीं। सेलेब्स के बीच एक ऐसी हस्ती है जो न केवल ’मोस्ट वांटेड’ चार्ट में सबसे ऊपर है, बल्कि एक सच्ची फैशनिस्टा भी हैं और उनका नाम है हिना खान।

अभिनेत्री 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के अपने किरदार के साथ घर घर में जाना पहचाना नाम बन गई थीं। बिग बॉस 11 में अभिनेत्री उनकी निजी जिंदगी पर भी फैंस की नजर पड़ी थीं और तब से, हिना कई लोगों के लिए फैशन के लिए प्रेरणा बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी कुछ ताजा तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह अनोखे बेल्ट वाली दिलचस्प पोशाक के साथ नजर आ रही हैं!

हिना खूबसूरत दिख रही हैं और एक फूलों की डिजायन वाली पोशाक के साथ नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने एक स्ट्रिंग बेल्ट के साथ बांधा है। मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने हल्की गुलाबी लिपिस्टिक लगा रखी है। उन्होंने इस फोटो के साथ 'चीयर्स टू द वीकेंड' कैप्शन दिया। एक नजर हिना की ताजा तस्वीरों पर:

पोस्ट किए जाने के बाद जल्द ही अभिनेत्री की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस के कमेंट आने शुरु हो गए। लोग 'सुंदर', 'प्यारी', 'शानदार' जैसे शब्दों के साथ और कई तरह की इमोजी से प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए। यहां आप हिना की तस्वीरों पर आए कुछ कमेंट देख सकते हैं:

हिना ग्लैमरस अवतार के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं और हाल ही में नागिन सीरियल के लिए उनका लुक लगातार चर्चा में रहा था। अगर वर्कफ्रेंट की बात करें तो टेलीविजन उद्योग में खुद के लिए एक जगह बनाने के बाद, हिना ने इस साल की शुरुआत में विक्रम भट्ट-निर्देशित हैकेड के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। वह धीरज धूपर, हमको तुम मिल गए के साथ हाल ही में जारी किए गए संगीत वीडियो के लिए भी चर्चा में रही हैं।

अगली खबर