First Kiss Between Couple: एक किस करने पर पता चल जाएगा कैसा है लड़का, कितना लंबा चलेगा आपका रिलेशनशिप

Kiss Between Couple Point: रिलेशनशिप में पहला किस बहुत मायने रखा है। कई बार एक किस हमारे रिलेशनशिप की नींव भी साबित होता है। क्योंकि इस एक किस के जरिए हम अपने प्रेमी के बारे में बहुत सी चीजें पता लगा सकते हैं। 

First Kiss between Couple tell you Many Things About Guys you Can Learn
First Kiss between Couple   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक किस के जरिए हम अपने प्रेमी के बारे में बहुत सी चीजें पता लगा सकते हैं। 
  • हम इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि पहले किस से हमारा रिलेशनशिप कैसा होगा?
  • सबकुछ नहीं लेकिन बहुत सी जरूरी बातें एक किस के जरिए पता लगाई जा सकती हैं।

हम सभी जानते हैं कि पुरुष अपनी भावनाओं को हमेशा एक्शन के माध्यम से सबसे अच्छी तरह व्यक्त करते हैं। ऐसा बहुत ही कम होता है जब कोई पुरुष सिर्फ बातों के जरिए अपनी भावना व्यक्त करना पसंद करता हो। अगर सभी बातचीत करके अपनी भावनाओं को व्यक्त करते तो जाहिर सी बात ये महिलाओं के लिए चीजों को आसान बना देता। इसीलिए रिलेशनशिप में पहला किस बहुत मायने रखा है। ये पहला किस सबसे रोमांटिक, एरोटिक और यादगार हो सकता है। लेकिन कई बार एक किस हमारे रिलेशनशिप की नींव भी साबित होता है। क्योंकि इस एक किस के जरिए हम अपने प्रेमी के बारे में बहुत सी चीजें पता लगा सकते हैं। 
अपने लवर के पहले किस से हम रिलेशनशिप कैसा होगा? वास्तव में इस बात का अनुमान लगा सकते हैं। जाहिर सी बात है सबकुछ नहीं लेकिन बहुत सी जरूरी बातें एक किस के जरिए पता लगाई जा सकती हैं। जैसे पहली चीज कॉन्फिडेंस, जो कि एक बहुत जरूरी चीज है। पहला किस आपको लवर के अंदर कितना सेक्सी कॉन्फिडेंस है इस बात को बताता है। क्या वो आप पर किस करने का फोर्स कर रहा या फिर वो इससे आपको खुश करना चाहता है। ये दोनों ही बातें आपको पहले किसिंग मूमेंट के दौरान पता लग जाएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@couple) on


कपल के बीच होने वाला पहला किस आपके लिए बहुत गुड केस स्टडी हो सकता है। किस की टाइमिंग लंबी थी या छोटी ये बात अपको प्रेमी की एरोटिक क्वालिटी बताती है। साथ ही इसमें कहीं ना कहीं आप सामने वाले के इमोशनल साइड को भी पूरी तरह से समझ सकते हैं। आपको लेकर उसने इमोशन कितने डीप हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@couple) on


अच्छा किस का कोई फॉर्मूला नहीं है। हमेशा पहला किस बिना प्लानिंग के और धीरे-धीरे इवोल्व होने वाली प्रक्रिया है। जैसा कि किन्हीं जो प्रोफेशनल के बीच होने वाला बिना तैयारी के किया यादगार काम। इसीलिए जब पहला किस होता है तो हम अपने लवर के छोटे-छोटे साइन्स पर ध्यान रखें कि कैसे कितना टाइट उसने हमें पकड़ा है या कितने फोर्स वो हमें अपनी तरह खींच रहा है। इतना ही नहीं किस से हम उसकी बॉडी लैंग्वेज का भी पता लगा लेते हैं कि वो किस तरह का शख्स है और क्या चाहता है? यहां तक कि उसके किस और टच से हमें रिस्पेक्ट का पता चलता है। आखिर वो हमारी कितनी इज्जत  करता है।  
Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर