Fashion Hacks for Kurta: अपने पुराने कुर्ते से पाएं बिल्कुल नए लुक्स, अपनाएं ये 5 सिंपल टिप्स

लाइफस्टाइल
Updated Mar 18, 2020 | 06:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

How to style Kurta for new looks: अगर आप एक ही कुर्ते को पहनकर बोर हो गई हैं तो हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताते हैं, जिनसे आप उससे बिल्कुल अलग और नए लुक्स पा सकती हैं।

How to style Kurta for new looks
How to style Kurta for new looks 

मुख्य बातें

  • कुर्ते को दें नए और अलग लुक्स
  • कुछ फैशन टिप्स में कुर्ते से पाएं नया अवतार
  • कुर्ते के साथ लगाएं बेल्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज आमतौर पर हर आउटिंग के दौरान एक नई आउटफिट में नजर आती हैं। सारा अली खान और जान्हवी कपूर जैसी यंग एक्ट्रेसेज को ही लें, तो वे भले ही वाइट सूट पहने लेकिन हर बार ये अलग होता है। अब हम सेलेब्स की तरह हर रोज नया आउटफिट्स तो नहीं ला सकते हैं, लेकिन कुछ फैशन ट्रिक्स जरूर अपना सकते हैं। आप एक ही कुर्ते को अलग-अलग स्टाइल देकर हर बार नया लुक पा सकते हैं। हम आपको इसके टिप्स बताते हैं।

बेल्ट के साथ कुर्ता
अगर आप एक ही कुर्ते को बार-बार पहनकर बोर हो गई हैं तो उसे कुछ नया लुक दें। इसके लिए आप अपने कुर्ते के साथ बेल्ट लगाएं। ये आपके लुक को बिल्कुल बदल देगा और नया स्टाइल स्टेटमेंट बन जाएगा।

Photo Credit: Pinterest

गांठ लगा के शॉर्ट्स के साथ
कुर्ते को शॉर्ट्स के साथ पेयर करना सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन ये फंकी स्टाइल के लिए परफेक्ट है। इसके लिए आप शॉर्ट्स के साथ साइड स्लिट वाला कुर्ता पहने और अदिति राव हैदरी की तरह आगे से इस तरह उसकी गांठ लगा लें। पीछे से उसे ऐसे ही रहने दे, ये आपको फंकी लुक देगा।

कुर्ते को ड्रेस की तरह करें कैरी
अगर आपके कुर्ते में कट्स नहीं हैं तो आप इसे ड्रेस की तरह भी पहन सकती हैं। आजकल ये लुक काफी ट्रेंड में है। आप अपने नी-लैंथ कुर्ते को बिना किसी बॉटम के ड्रेस की रूप में कैरी करें।

Photo Credit: Pinterest

बॉटम्स
जरूरी नहीं है कि कुर्ते को आप उसी लैगिंग्स के साथ पहने, जिसे आपने इसके लिए खरीदा है। कुर्ते को आप-आप अलग बॉटम्स जैसे कॉन्ट्रास्टिंग लहंगा या स्कर्ट, पलाजो, पैंट्स, जींस किसी के भी साथ पहन सकती हैं।

जैकेट
कुर्ते को नया रूप देने के लिए आप इसे शॉर्ट एथनिक जैकेट या लॉन्ग श्रग से लेयर कर सकती हैं। ये आपके लुक को बिल्कुल बदल देगा और पुराना कुर्ता भी स्टाइलिश लगने लगेगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर