मैंने अपने पति को मार दिया साहब जाकर लाश उठा लो, थाने में पहुंची महिला की बात सुनकर मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

Wife Killed Her Husband: यूपी के जालौन से हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। शराबी पति की मारपीट से परेशान महिला ने रविवार देर रात कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

kanpur news
पत्नी ने कुल्हाड़ी से कर दी पति की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जालौन में महिला ने की पति की हत्या
  • पति को कुल्हाड़ी से काटा फिर थाने में किया सरेंडर
  • शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता था मृतक

Kanpur Murder: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के उरई में एक महिला ने अपने पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या की सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। शराबी पति की मारपीट से परेशान महिला ने रविवार देर रात कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या की। हत्या के बाद महिला अपने सात साल के बेटे को कोतवाली लेकर पहुंची और पुलिस को हत्या की वारदात की जानकारी दी। जब महिला ने पति को कुल्हाड़ी से काटने की बात पुलिस को बताई तो सभी के होश उड़ गए। आनन-फानन पुलिस ने महिला को गिरफ्तार  किया और मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार, उरई कोतवाली के झांसी रोड स्थित उमरार खेड़ा गांव में संध्या की शादी संदीप नाम के युवक से करीब आठ साल पहले हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच काफी दिन तक सबकुछ ठीक चल रहा था। शादी के एक साल बाद घर में बेटा ने जन्म लिया। कुछ समय बाद दोनों के घर में एक बेटी ने जन्म लिया।

शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता था संदीप

बेटी की उम्र तीन साल है। बेटी पैदा होने के बाद से ही पति और पत्नी के बीच विवाद होने लगा। संदीप शराब पीकर घर आने लगा। शराब के नशे में संदीप संध्या के साथ मारपीट भी करता था। मारपीट से परेशान महिला कुछ दिन पहले अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। पत्नी और बच्चों के घर से जाने के बाद भी संदीप लगातार शराब का सेवन करता रहा। हालांकि संदीप ने कई बार अपनी पत्नी के पास जाकर उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन संदीप के सामने उसकी पत्नी संध्या शराब छोड़ने की ही शर्त रखती। लेकिन संदीप मानने के लिए तैयार नहीं था। 

महीनेभर पहले ही लौटी थी ससुराले

कुछ दिन पहले संदीप अपनी पत्नी संध्या से बेटे हार्दिक को अपने साथ जबरदस्ती ले आया था। इस वजह से संध्या बेचैन रहने लगी थी। परिजनों ने बताया कि, संध्या करीब एक महीने पहले ही सुसराल लौट आई थी। दरअसल, संदीप ने पत्नी से सुधरने की बात कही थी। यहां आने के बाद भी संदीप नहीं सुधरा तो उसने पति की हत्या का फैसला लिया। उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर ने बताया कि, महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। आए दिन शराब पीने को लेकर दंपत्ति के बीच झगड़ा होता था। झगड़े से परेशान आकर महिला ने कुल्हाड़ी से काटकर पति की हत्या कर दी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर