Viral Video: कानपुर में ​कलियुगी बहू की करतूत, सास के साथ जानवरों सा बर्ताव, वीडियो हुआ वायरल

kanpur video viral :कानपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक बार फिर सास-बहू के रिश्ते को कलंकित कर रहा है। वीडियो देखकर हर कोई स्तब्ध हो जा रहा है।

never seen such a daughter-in-law
ऐसी बहू नहीं देखी होगी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भाउ खेड़ा इलाके का है वायरल वीडियो
  • पुलिस ने लिया मामले में संज्ञान, अब एक्शन की तैयारी
  • कानपुर पुलिस को टैग कर कार्रवाई की भी की है मांग

Kanpur Police: कानुपर शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल क्या हुआ, जिसने देखा वहीं हैरान रह गया। यह वीडियो है रिश्तों को कलंकित करने का, एक बुजुर्ग महिला पर होते अत्याचारों का। हैरानी की बात तो ये है कि इस बुजुर्ग महिला के साथ जानवरों जैसा व्यवहार करने वाली कोई और नहीं उसकी अपनी ही बहू बताई जा रही है। 

वीडियो में यह महिला एक बुजुर्ग ​महिला को नहलाते समय बुरी तरह से पीट रही है। वहीं असहाय बुजुर्ग कुछ बोलने तक की स्थिति में नहीं दिख रही है। वृद्धा कमजोरी के कारण बार—बार गिर रही है, वहीं महिला उसे संभालने की जगह, सहारा देने की जगह, उसे जमकर थप्पड़ मार रही है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में स्वत: संज्ञान भी लिया है। पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया है। 

जांच कर रही पुलिस बोली—दोषियों के खिलाफ करेंगे कार्रवाई 

पुलिस के अनुसार मामला थाना चकेरी क्षेत्र के अंतर्गत घाउखेड़ा इलाके का है। अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी ​राहुल मिठास ने बताया कि मामले में संज्ञान लेते हुए जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि वीडियो में जिस तरह का व्यवहार और अभद्रता बुजुर्ग महिला के साथ की जा रही है, वह बिलकुल गलत है। दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि मैंने भी यह वीडियो देखा है। महिला का बर्ताव बिल्कुल गलत है। मामले की जांच एसीपी मृगांक शेखर करेंगे। अभी आरोपी महिला की पहचान नहीं हो सकी है। पहचान होते ही आरोपी महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

 

जमकर रीट्वीट कर रहे लोग 

वहीं वीडियो में एक वृद्धा के साथ हो रहे इस तरह के बर्बर व्यहार को देख लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया देने के साथ ही सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को जमकर रीट्वीट कर रहे हैं। आपको बता दें पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब बुजुर्गों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के वीडियो वायरल हुए हैं।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर