Kanpur: कारनामा बेटे का, पर मां-बाप के खिलाफ हो गई FIR, न सह पाए आरोप तो लगा ली फांसी

Kanpur Crime News: एक शादीशुदा युवक गांव की ही युवती को भगा ले गया। युवती के पिता ने युवक, उसकी मां और पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दिया। बेटे की करतूत से शर्मसार होकर पवन के पिता ने सोमवार को गांव के बाहर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।

kanpur news
आरोप सहन नहीं कर सके युवक के पिता, लगाई फंसी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर देहात में एक शादीशुदा युवक गांव की ही युवती को लेकर भाग गया।
  • बेटे की करतूत से शर्मसार होकर युवक के पिता ने फांसी का फंदा लगाकर दे दी जान।
  • पवन के पिता की मौत से पिता और पत्नी सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल। 

 Kanpur Crime News: कानपुर देहात में एक शादीशुदा युवक गांव की ही युवती को भगा ले गया। युवती के पिता ने युवक, उसकी मां और पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दिया। बेटे की करतूत से शर्मसार होकर युवक के पिता ने सोमवार को गांव के बाहर पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कानपुर देहात भोगनीपुर के मोहम्मदपुर गांव निवासी मिहीलाल ने कहा कि, वह कृषि कार्य करते हैं। बेटा सुनील कुमार (48) टैक्सी चलाया करता है। सुनील का एक बेटा पवन कुमार है, जिसका विवाह हो चुका है।

पवन के पिता ने भगवती मंदिर परिसर में बरगद के पेड़ पर लगाई फांसी 

कुछ दिन पहले पवन एक युवती को लेकर कहीं बाहर चला गया है। इसकी रिपोर्ट युवती के परिजनों ने मिहीलाल, सुनील कुमार की पत्नी सुनीता और पवन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं, घटना की सूचना पर पवन के ससुरालपक्ष के लोग भी दबाव बना रहे थे। बेटे के कार्यों व पिता और पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने से सुनील बहुत ही परेशान था। सोमवार प्रात: सुनील घर में बिना कुछ बताए कहीं चला गया। इस पर घर वाले उसकी तलाश करने लग गए। इसी दौरान गांव के बाहर बनी भगवती मंदिर पहुंचे जहां पर लोगों ने परिसर में लगे बरगद के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका देखा। घटना की सूचना पर सभी परिजन मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी देवीपुर पुलिस को दी गई।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी 

चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह ने कहा कि, मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पवन के पिता की मौत से उनके पिता और पत्नी सुनीता सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हुआ। कानपुर देहात के थाना प्रभारी भोगनीपुर कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने कहा कि, शव को कब्जे में ले लिया गया है, फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं। पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर