Kanpur: सामने रखा फोन...कैमरा किया ऑन और फिर लगा ली फांसी, पड़ोस में चीख-पुकार आते ही मच गई खलबली

BSc Student Commits Suicide: कानपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बीएससी के छात्र ने वीडियो रिकॉर्ड कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

BSc Student Commits Suicide
कानपुर में बीएससी के छात्र ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर में बीएससी के छात्र ने वीडियो रिकॉर्ड कर की आत्महत्या
  • प्रेम प्रसंग के चलते जान देने की बात आई सामने
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

BSc Student Commits Suicide: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बीएससी के छात्र ने फांसी लगा ली। दूध कारोबारी के बेटे की फांसी लगाने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने छात्र की फांसी लगाने की वजह प्रेम-प्रसंग बताई है।

जानकारी के अनुसार, गुजैनी इलाके के पिपौरी गांव में सोमवार को दूध कारोबारी के बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। पिता ने अंदर जाकर देखा तो बेटे का शव चादर के सहारे झूल रहा था। इस दौरान सामने रखे मोबाइल पर वीडियो कैमरा ऑन था। चीख पुकार मचते ही पड़ोसी मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। 

बता दें कि पिपौरी गांव के रहने वाले राज कपूर राजपूत के परिवार में पत्नी सुनीता, बड़ा बेटा अभिषेक और छोटे बेटा अश्वनी कुमार (17) था। इसके अलावा बेटी प्रिया, शालिनी और श्रद्धा हैं। अश्वनी बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। वह स्टूडियो में फोटो ग्राफी का भी काम करता था। 

बिना कुछ बोले अपने कमरे में चला गया था अश्वनी

पिता ने बताया कि वह सोमवार सुबह बाजार से भैंस खरीद कर लाए थे। इसके बाद अश्वनी बिना कुछ बोले अपने कमरे में चला गया। इसके बाद छात्र ने चादर का फंदा बनाकर पंखे के कुंडे के सहारे लटककर खुदकुशी कर ली। पिता जब कमरे में पहुंचे तो देखा कि मोबाइल में वीडियो ऑन था। बेटा फंदे से झूल रहा था। बड़े भाई अभिषेक के अनुसार, पास के ही बहोरीगांव में भाई का एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। शायद इसी वजह से उसने फांसी लगाकर जान दे दी। 

युवती से रात में काफी देर तक बात करता था अश्वनी 

परिजनों ने बताया कि वह अक्सर रात में किसी युवती से कई घंटों तक बातचीत करता था। दो दिन से अश्वनी कुमार काफी गुमसुम था। पूछने पर भी अश्वनी कुछ नहीं बताता था। गुजैनी थाना प्रभारी रवि शंकर त्रिपाठी ने बताया कि, परिवार से प्राथमिक जानकारी के आधार मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। युवक का मोबाइल कब्जे में लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर