Kanpur : पत्नी और सास की हत्या करने के बाद शख्स ने पुलिस के पास जाकर किया सरेंडर

पत्नी और सास की हत्या करने के बाद शख्स ने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। घरेलू झगड़ों से तंग आकर शख्स ने हंसिये से दोनों की हत्या कर दी।

man killed wife and mother in law
पत्नी और सास की हत्या के बाद शख्स ने थाने में किया सरेंडर  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • पत्नी और सास की हत्या के बाद शख्स ने थाने में किया सरेंडर
  • घरेलू झगड़ों से तंग आकर शख्स ने की थी दोनों की हत्या
  • हत्या कर दोनों शवों को घर के पीछे फेंका

कानपुर : एक शख्स ने अपनी पत्नी व अपनी सास की हत्या कर दी और इसके बाद उसने पुलिस के समक्ष जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। हौदापुरवा में उसने अपने घर पर ही इस वारदात को अंजाम दिया। उनका किसी बात पर आपस में झगड़ा हो गया था जिसके बाद शख्स ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद शुक्रवार की सुबह उसने कन्नौज के सदर थाने में जाकर अपना गुनाह कबूल कर आत्मसमर्पण कर दिया।

उसने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही उसका उसकी पत्नी के साथ घरेलू मुद्दों को लेकर रोजाना झगड़ा होता रहता था। उसने बताया कि गुरुवार रात को भी इसी तरह उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया और फिर उसे और गुस्सा तब आ गया जब उसकी मां (सास) ने भी अपनी बेटी (पत्नी) का पक्ष लेकर उसे गलत साबित करना शुरू कर दिया।

उसने बताया कि इसके बाद बेहद गुस्से में आ गया और फिर हंसिया लेकर पत्नी और सास दोनों पर हमला कर दिया। हमले के बाद वे दोनों नीचे गिर गए तो उन्हें खींचकर उसने घर के पीछे फेंक दिया।

इसका खुलासा शुक्रवार सुबह हुआ जब वह हंसिया लेकर पुलिस थाने पहुंचकर उन्हें बताया कि वे उसके घर के पिछवाड़े में जाकर चेक करे। वहां पर उसकी पत्नी सविता (24 वर्ष) और उसकी सास कलवती देवी (65 वर्ष) का शव पड़ा है।

28 वर्षीय आरोपी पवन ने बताया कि रात में घरेलू झगड़ों से तंग आकर उसने उन दोनों की हत्या कर दी और वह अब आत्मसमर्पण करना चाहता है। सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर