साहब, पत्नी रूठ चली गई मायके, मनाने को दे दो तीन दिन की छुट्टी- Kanpur में क्लर्क की लिखी ये चिट्ठी वायरल

Kanpur Clerk Leave Application: कानपुर में बीएसए कार्यालय के क्लर्क की चिट्ठी वायरल हो रही है। क्लर्क ने नाराज पत्नी को मनाने के लिए छुट्‌टी मांगी है। क्लर्क ने चिट्ठी में लिखा है कि पत्नी रूठ कर मायके गई। उससे मनाकर लाने के लिए तीन दिन की छुट्‌टी चाहिए।

Kanpur Clerk Leave Application
कानपुर बीएसए के क्लर्क ने अनोखा पत्र 
मुख्य बातें
  • कानपुर में बीएसए कार्यालय के क्लर्क की चिट्ठी वायरल
  • क्लर्क ने नाराज पत्नी को मनाने के लिए छुट्‌टी मांगी
  • पत्नी को मनाकर लाने के लिए तीन दिन की छुट्‌टी चाहिए

Kanpur Clerk Leave Application: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक क्लर्क ने अफसरों को दिलचस्प चिट्‌ठी लिखी है। यह खत बीएसए के क्लर्क ने छुट्‌टी के लिए अपने अफसरों को लिखा है। खत में क्लर्क ने लिखा है कि पत्नी रूठकर मायके चली गई है, उसे वापस लाने के लिए तीन दिन की अवकाश चाहिए। एक साल से छुट्टी नहीं मिलने की वजह से पत्नी की नाराजगी ज्यादा बढ़ गई है। इस वजह से लड़ाई कर बच्चों को लेकर मायके चली गई है। क्लर्क का नाम शमशाद अहमद है, वह प्रेम नगर स्थित बीएसए कार्यालय में लिपिक के पद पर तैनात है। शमशाद की लीव एप्लिकेशन उनके विभाग में चर्चा का विषय बनी है।

आपको बता दें कि, क्लर्क शमशाद ने चार अगस्त से छह अगस्त तक छुट्टी पर रहने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी प्रेम नगर को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में क्लर्क ने वजह बताते हुए लिखा है कि उनकी पत्नी से उनका विवाद हो गया। पत्नी अपने मायके चली गई। 

पत्नी को मनाने के लिए जाना पड़ेगा ससुराल 

पत्नी के जाने से वह मानसिक रूप से परेशान है। पत्नी को मनाकर वापस लाने के लिए ससुराल जाना पड़ रहा है। शमशाद ने चिट्ठी में यह भी जिक्र किया कि उसे पिछले करीब एक साल से किसी भी तरह की छुट्टी नहीं मिली। अवकाश न मिलने को लेकर पत्नी से बीते कई महीनों से कहासुनी चल रही थी। लेकिन दो दिन पहले बात हद से ज्यादा बढ़ गई। वह ड्यूटी पर कार्यालय आ गए, शाम को जब घर पहुंचे तो उनकी पत्नी मायके चली गई थी। पत्नी अपने साथ बेटी और दोनों बेटों को भी लेकर गई है। क्लर्क की चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

दो दिन पहले बलिया के सिपाही की चिट्ठी भी हुई थी वायरल

हालांकि, इस चिट्ठी पर उनके साथी कर्मचारी हंसी उड़ा रहे हैं, लेकिन शमशाद का चिट्ठी को लेकर कहना है कि जो सच था वही लिखा है। वहीं, इससे दो दिन पहले बलिया में यूपी पुलिस के एक सिपाही ने भी छुट्टी के लिए आवेदन किया था। इसमें उसने लिखा था कि प्रार्थी की शादी को सात महीने बीत गए हैं, कोई खुशखबरी अभी तक नहीं मिली है। डॉक्टर की सलाह से दवाई ली है। डॉक्टर ने पत्नी के साथ रहने के लिए बोला है, ऐसे में घर जाना होगा, इसलिए प्रार्थी का निवेदन है कि 15 दिन की छुट्‌टी दी जाए। 
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर