Kanpur: कानपुर में बड़ा सड़क हादसा, हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई वैन, महिला समेत तीन की मौत, युवक गंभीर

Kanpur Accident: कानपुर देहात में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ। हादसे में पति-पत्नी और पुत्र की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Kanpur Accident
कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन ने तोड़ा दम  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर देहात में बड़ा सड़क हादसा
  • खड़े ट्रक से टकराई वैन, तीन की मौत
  • दो घायलों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Kanpur Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में दंपति और उनके बेटे की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई। जानकारी के अनुसार, डेरापुर थाना इलाके में कानपुर-इटावा नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां खड़े ट्रक में एक वैन टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घटना में वैन चालक समेत दो लोग घायल हो गए। दोनों घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कानपुर देहात के मंगलपुर के भंदेमऊ गांव में निवासी मदन सिंह (53), अपनी पत्नी रानी (50 ) और बेटे दिनेश (30) के साथ किसी काम से रविवार सुबह वैन से कानपुर जा रहे थे। जैसे ही वह सुबह करीब 10.30 बजे इटावा-कानपुर हाईवे पर मवईमुक्ता के पास पहुंचे। हाईवे पर पहले से खड़े ट्रक में वैन पीछे से टकरा गई।

हादसे में वैन के परखचे उड़े

टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखचे उड़ गए। ट्रक से टकराने के बाद घुसी वैन में सवार लोग फंस गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और वैन में फंसी महिला, पुरुष, किशोर और युवक को किसी तरह से बाहर निकाला। इस बीच मदन सिंह, उनकी पत्नी और बेटे ने दम तोड़ दिया था। जबकि वैन चालक बनवारीपुर का कैलाश और राममिलन घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों घायल की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। सड़क हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

क्षतिग्रस्त वैन को सड़क से हटवाया गया

हादसे के बाद हाईवे कुछ देर के लिए जाम हो गया। पुलिस ने हाईवे पर यातयात व्यवस्था को सुचारु कराया। सीओ डेरापुर विजयेंद्र दुबे के अनुसार, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। क्षतिग्रस्त वैन को सड़क से हटवा दिया गया है और यातायात व्यवस्था सुचारु करा दी गई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर