Banda Ken River: यूपी के बांदा में केन नदी में नहाने गए 3 दोस्त डूबे, एक लापता, जानिए पूरी घटना

Banda Ken River: तीनों युवक नदी के तेज बहाव में फंस गए। राकेश डूबने लगा तो धीरज और धीरेंद्र ने बचाने का प्रयास किया। इसी प्रयास में तीनों डूबने लगे तो धीरेंद्र और धीरज किसी तरह नदी के तेज बहाव से बचकर बाहर आ गए। इधर, राकेश तेज बहाव के चलते गहरे पानी में डूब गया। 

kanpur news
बांदा की केन नदी में 3 दोस्त डूबे (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • केन नदी में नहाने गए 3 दोस्त नदी के तेज बहाव में बह गए
  • दो दोस्त तो जतन कर बाहर निकल आए
  • परिजन ग्रामीणों सहित मछुआरों को लेकर नदी में युवक की तलाश शुरू की

Banda Ken River: बांदा में केन नदी में नहाने गए 3 दोस्त नदी के तेज बहाव में बह गए। तीनों दोस्त एक साथ नदी के बहाव में बहकर डूब गए। इसके बाद दो दोस्त तो जतन कर बाहर निकल आए और बच गए। जबकि एक दोस्त लापता हो गया। अपनी जान बचाकर निकले दोनों ने गांव आकर ग्रामीणों व परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद लापता हुए युवक के परिजन ग्रामीणों सहित मछुआरों को लेकर केन नदी की ओर आए व लापता हुए युवक की तलाश शुरू की।

वहीं सूचना के बाद पैलानी थाना पुलिस भी मौके पर आई। गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू करवाई गई। पैलानी थाना प्रभारी निरीक्षक नंदराम प्रजापति ने बताया कि, गांव पैलानी डेरा निवासी धीरेंद्र (19), धीरज व राकेश शुक्रवार को नदी के क्योटरा घाट पर नहाने गए थे। इस बीच तीनों युवक नदी के तेज बहाव में फंस गए। राकेश डूबने लगा तो धीरज और धीरेंद्र ने बचाने का प्रयास किया। इसी प्रयास में तीनों डूबने लगे तो धीरेंद्र और धीरज किसी तरह नदी के तेज बहाव से बचकर बाहर आ गए। इधर, राकेश तेज बहाव के चलते गहरे पानी में डूब गया। 

10 गोताखोर जुटे तलाशी में 

थाने के एसएचओ राजेंद्र यादव ने बताया कि, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर जाकर स्थिति की जानकारी मिलने के बाद गोताखोरों की मदद ली गई। उन्होंने बताया कि, गहरे पानी में डूबे युवक की तलाश में केन नदी में 10 गोताखोरों की टीम उतरी हुई है। टीम लगातार युवक को तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि, नदी का जल स्तर बढ़ा हुआ है। वहीं बारिश के चलते नदी उफान पर है। जिसके चलते अनुमान है कि, युवक बहकर कहीं आगे चला गया है। इधर, युवक के डूबने की घटना को लेकर गांव में मातम पसरा है। युवक के घर में माहौल गमगीन हो गया है। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों के चेहरों पर भी उदासी छाई है। हालांकि पुलिस व गोताखोरों की टीम लापता युवक को नदी में लगातार तलाशने में जुटी है। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर