Kanpur: आर्थिक तंगी में नया मोबाइल नहीं दिला सका पिता, बेटे ने उठा लिया इतना बड़ा कदम

कानपुर समाचार
Updated Jan 04, 2021 | 18:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पिता अपने बेटे को आर्थिक तंगी के चलते नया मोबाइल फोन नहीं दिला सका। इसके बाद बेटे ने बड़ा कदम उठाते हुए आत्महत्या कर ली।

mobile
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक 16 वर्षीय लड़के ने आत्महत्या कर ली। दरअसल, उसने अपने पिता से मोबाइल फोन मांगा था, लेकिन उसके पिता वित्तीय समस्याओं के कारण उसे नया मोबाइल फोन नहीं दिला सके। इसी के चलते लड़के ने इतना बड़ा कदम उठा लिया और अपनी जान दे दी।

पुलिस ने कहा कि सत्यम द्विवेदी 12वीं कक्षा का छात्र था। वह कुछ दिनों से  अपने पिता से नया फोन मांग रहा था। उसके पिता ने कहा कि उनके पास फोन खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं, क्योंकि वे आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने उसे जल्द ही एक नए फोन का आश्वासन दिया था।

शनिवार को उसने एक बार फिर अपनी मांग दोहराई। लेकिन जब उसके माता-पिता ने पैसों की कमी का हवाला देते हुए उसकी मांग को ठुकरा दिया, तो लड़के ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आया, तो उसकी मां सुलेखा कमरे के अंदर गई और उसे लटका पाया। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर