राजस्थान: युवती को पेट्रोल छिड़कर किया आग के हवाले, फिर खुद पी लिया जहर

जयपुर समाचार
भाषा
Updated May 29, 2020 | 20:54 IST

Rajasthan Crime News: राजस्‍थान के सीकर में एक युवक ने पेट्रोल छिड़कर युवती को आग लगा दी और फिर खुद भी जहरीला पदार्थ पी लिया। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग के वाकये के तौर पर देख रही है।

राजस्थान: युवती को पेट्रोल छिड़कर किया आग के हवाले, फिर खुद पी लिया जहर
राजस्थान: युवती को पेट्रोल छिड़कर किया आग के हवाले, फिर खुद पी लिया जहर (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • राजस्‍थान के सीकर में एक युवक ने युवती को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी
  • बाद में उसने खुद जहर पी लिया, जिसके बाद उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है
  • पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्‍टया यह प्रेम प्रसंग का मामला लगता है

सीकर : राजस्थान के सीकर जिले में एक युवक ने एक युवती पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी जिससे उसकी बाद में मौत हो गई। वहीं युवक ने खुद भी जहरीला पदार्थ पी लिया। उसका उपचार चल रहा है। घटना जिले के पाटन थाना इलाके के नाथा की नांगल गांव की। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है।

आंगन में सो रही थी लड़की

पाटन थानाधिकारी नरेन्द्र भढाना ने बताया कि युवती के परिजनों ने मामला दर्ज करवाया है। इसके अनुसार, गुरुवार रात को युवती (23) परिवार के साथ आंगन में सो रही थी। इसी दौरान युवक राकेश छत पर से होता हुआ पहुंचा और युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

युवती ने तोड़ा दम

उन्होंने बताया कि परिजनों ने आग बुझाने के बाद में घायल युवती को उपचार के लिए नीमकाथाना के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया। युवती ने उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह दम तोड़ दिया। शुक्रवार को कोरोना की जांच में युवती की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। युवती का पोस्टमार्टम शनिवार को किया जायेगा।

युवक ने पिया जहर

उन्होंने बताया कि राकेश (24) बाद में कोई जहरीला पदार्थ पी लिया। उसकी तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे चौमूं के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती करवाया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अगली खबर