महिला ने आग लगाकर कर ली खुदकुशी, वीडियो बनाता रहा पति

जयपुर समाचार
भाषा
Updated Nov 26, 2020 | 16:37 IST

Jaipur news: राजस्‍थान में एक महिला ने कथित तौर पर खुद को आग लगा ली। आरोप है कि घटना के वक्‍त उसका पत‍ि वहां मौजूद था, जो उसे बचाने की बजाय वीडियो बनाता रहा।

महिला ने आग लगाकर कर ली खुदकुशी, वीडियो बनाता रहा पति
महिला ने आग लगाकर कर ली खुदकुशी, वीडियो बनाता रहा पति  |  तस्वीर साभार: BCCL

जयपुर : राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एक विवाहिता ने कथित तौर पर खुद पर तेल डालकर आग लगा ली। घटना के दौरान वहां मौजूद उसके पति ने इसका वीडियो बनाया और अपने ससुराल वालों को भेज दिया। इस मामले में में पति, ससुर, देवर, सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।

गुढ़ागौड़जी थाने के प्रभारी देवी सिंह ने गुरुवार को बताया कि इस संबंध में मृतका के भाई ने मंगलवार को अपनी बहन के पति अनिल, ससुर रामचंद्र, देवर अमित, सास बिदामी देवी, चाचा ससुर गिरधारी और उसकी पत्नी प्रेम देवी पर विवाहिता को प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (दहेज), 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गुरुवार को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सिंह ने बताया कि घटना 20 नवंबर की है। गंभीर रूप से झुलसी महिला को जयपुर रेफर किया गया था, जहां 22 नवंबर को उसकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया था।

उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार 20 नवंबर को विवाहिता ने अपने उपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्महत्या कर ली। उसके पति ने इस घटना का वीडियो बनाकर अपने साले को भेजा और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर