Jaipur Crime News: पिता से नाराज बेटे ने 9वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान, मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू की जांच

Jaipur Suicide Case: जयपुर के निकट भरतपुर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले युवक ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड के पीछे पिता का शख्त रवैया होना सामने आया है। वह जयपुर से वापस घर आना चाहता है लेकिन पिता ने इसलिए मना कर दिया क्योंकि उसकी पढ़ाई में कोई दिक्कत आ जाती। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 jaipur crime news
जयपुर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र ने किया सुसाइड (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जयपुर में रहकर एसएससी की तैयारी कर रहा था युवक
  • घर आना चाहता था युवक, पिता ने कर दिया मना
  • भरतपुर के 9 मंजिला निर्माणधीन इमारत के कूदकर दे दी जान

Jaipur News: जयपुर के निकट भरतपुर में एक युवक के 9 मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि युवक जयपुर में रहकर एसएससी की तैयारी करता था और युवक छुट्टी के दिन अपने घर आने की जिद कर रहा था मगर पिता ने उसे मना कर दिया। इसके बाद युवक का शव भरतपुर के शास्त्री पार्क के पास 9 मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास पड़ा मिला। बता दें कि मृतक युवक मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित जवाहर नगर कॉलोनी निवासी तुषार गर्ग पुत्र विष्णु गर्ग था। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक के पिता विष्णु गर्ग ने अपने बेटे तुषार गर्ग को 12वीं कक्षा पास करने के बाद एसएससी की तैयारी करने के लिए जयपुर भेज दिया था। तुषार जयपुर में रहकर प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहा था। बीते दिन तुषार ने अपने पिता को फोन करके घर आने की बात कही। मगर पढ़ाई खराब नहीं हो इसलिए पिता ने उसे भरतपुर अपने घर आने के लिए मना कर अगली छुट्टी को आने को कह दिया था।

पिता का मना करना पड़ गया भारी

मिली जानकारी के अनुसार पिता की बात से खफा होकर तुषार देर रात के वक्त भरतपुर आ गया और केवलादेव वर्ल्ड सेंचुरी से कुछ दूरी पर निर्माणधीन एक 9 मंजिला इमारत से कूदकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। बता दें कि डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और सबूत इकट्ठे किए गए। मृतक की जेब से कुछ टेबलेट और नशीले पदार्थ भी पुलिस को मिले हैं, जिनकी जांच चल रही है। मृतक युवक के पिता ने बताया है कि, पुलिस वालों का फोन आया था कि, एक युवक का शव मिला है आप यहां आकर देखिए। उन्होंने बताया कि, जब वो वहां पहुंचे तो वहां पड़ा हुआ शव उनके बेटे का था। उन्होंने बताया है कि, मेरा पुत्र जयपुर में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था। विगत दिन वह फोन पर घर आने के लिये कह रहा था मगर मैंने ही उसको मना कर दिया था। साथ ही उससे कहा था कि, अगले रविवार को घर आ जाना जिससे की पढ़ाई में नुकसान ना हो।

पुलिस कर रही सभी एंगल से मामले की जांच

बता दें कि अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश शर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि, पुलिस को सूचना मिली थी कि जया टॉवर कि बिल्डिंग के पास एक युवक का शव पड़ा है। सूचना पर मथुरा गेट थाना पुलिस सीओ और वे खुद मौके पर पहुंच गए। मृतक युवक की शिनाख्त तुषार के रूप में हुई। जो जवाहर नगर कॉलोनी का निवासी है। वह जयपुर में रहकर एसएससी की परीक्षा की तैयारी कर रहा था। घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए गए हैं। मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर