Jaipur : मूक बधिर नाबालिग लड़की को अगवा कर 5 लोगों ने किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

राजस्थान के दौसा में एक नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता मूक बधिर बताई जाती है। पांच आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

minor gangraped
नाबालिग के साथ गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • राजस्थान के दौसा में मूक बधिर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप
  • पांच लोगों ने मिलकर अगवा कर उसके साथ किया गैंगरेप
  • पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार 3 की तलाश जारी

जयपुर : राजस्थान के दौसा से एस शर्मनाक घटना सामने आई है। मूक बधिर नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की घटना इलाके को शर्मसार करके रख दिया है। इस संबंध में पुलिस को किए गए शिकायत के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक 4 अगस्त को दौसा लालसोत थाने के अंतर्गत आने वाले इलाके में 17 वर्षीय एक मूक बधिर लड़की को अगवा कर उसके साथ 5 लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया।

जयपुर के आईजी समेत सीनियर पुलिस ऑफिसर दौसा पहुंचकर हालात का जायजा लिया। आईजी सेंगथिर ने बताया कि शनिवार रात हमें ये सूचना मिली कि नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया है जिसके बाद हमने इसकी जांच शुरू कर दी। जांच में हमने पाया कि लड़की के साथ 5 लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया है। दर्ज किए गए एफआईआर में उनका नाम भी दर्ज है।

शिकायत के मुताबिक लड़की अपने गांव में दुकान जा रही थी उसी समय अपनी गाड़ी पर सवार होकर आए आरोपी उसे मंदिर ले जाने का बहाना बनाकर अपने साथ ले गइ। इसके बाद एकांत जगह पर ले जाकर उसके साथ पांच लोगों ने बारी बारी से रेप किया। उन्होंने सुबह के 11 बजे के करीब उसे अगवा किया था और शाम को 5 बजे उसे लाकर गांव में छोड़ दिया।

इस बीच 11 से लेकर 5 बजे तक उन लोगों ने अपने दोस्तों को बुला-बुलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। सूत्रों के मुताबिक उसे अगवा कर के ले जाने वाले आरोपियों ने मंदिर के पास ले जाकर उसके साथ रेप किया इसके बाद अपने दोस्तों को इस मौके का फायदा उठाने के लिए बुलाया। केस के संबंध में आईजी ने कहा कि लड़की की मां गांव से बाहर गई हुई थी जब 6 अगस्त को वह वापस आई तो उसे अपनी बेटी में कुछ बदलाव दिखा।

उसने अपनी बेटी से सारी बात पूछी जिसके बाद उसने बड़ी ही मुश्किल से पांच लोगों के नाम बताए जो उसी गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने उनमें से 3 को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य 2 की तलाश है। इस बीच पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत किडनैपिंग और गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करा लिया गया है जिसमें डॉक्टरों ने कहा है कि उपर वाले की कृपा से पीड़िता को किसी तरह की अंदरुनी चोट नहीं आई है।


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर