उन्नाव रेप केस की पीड़िता एक्सीडेंट के बाद गंभीर रूप से घायल, मां और चाची की मौत

देश
Updated Jul 29, 2019 | 01:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उन्नाव रेप केस की पीड़िता एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई है। इस दौरान कार में मौजूद पीड़िता की मां और चाची की मौत हो गई है जबकि वकील भी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Unnao Rape case victim accident
उन्नाव बलात्कार केस की पीड़िता का हुआ एक्सीडेंट  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • उन्नाव रेप केस की पीड़िता का हुआ एक्सीडेंट
  • विधायक कुलदीप सेंगर पर लगे थे बलात्कार के आरोप
  • दुर्घटना में पीड़िता की मां और चाची की मौत

उन्नाव: विधायक कुलदीप सेंगर पर जिस महिला के साथ रेप करने के आरोप लगे थे उसका रविवार को एक्सीडेंट हो गया है। पीड़िता रायबरेली की ओर जा रही थी। कार में पीड़िता के साथ उसका वकील, मां और चाची भी कार में मौजूद थे। पीड़िता और वकील की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि पीड़िता की मां और चाची की मौत हो गई है। घटना के तुरंत बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

पीड़िता के चाचा जेल में बंद हैं और परिवार रायबरेली उन्हीं से मिलने के लिए जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। पीड़िता के वकील का नाम एडवोकेट महेंद्र सिंह है। उनके जूनियर एडवोकेट विमल कुमार यादव ने घटना के बारे में बताया, 'पीड़िता के साथ उसकी चाची, मां और वकील एक्सीडेंट में घायल हो गए। मां और चाची ने दम तोड़ दिया जबकि वकील गंभीर रूप से घायल हैं।'

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की विधायक अराधना मिश्रा ने रेप पीड़िता के साथ हुई दुर्घटना को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा, ''उन्नाव बलात्कार पीड़िता के साथ रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में दुर्घटना हुई है। हादसे में उसके परिवार के दो सदस्यों की मौत हुई है। कांग्रेस पार्टी घटना की जांच की मांग करती है।'

गौरतलब है कि पीड़िता के अनुसार विधायक कुलदीप सेंगर ने 4 जून 2017 को उसके साथ रेप किया था। इस दौरान वह अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ उसके निवास पर गई थी। मीडिया में यह मामला जमकर उछला था जिसके बाद विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ माखी पुलिस थाने में धारा 366, 376, 363, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए थे। साल 2018 से ही उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर और उनके भाई अतुल सिंह इसी जुर्म से जुड़े आरोपों में जेल में बंद हैं। केस में अब तक दो आरोप पत्र भी दायर किए जा चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर