[VIDEO] बीजेपी नेता नारायण राणे का सनसनीखेज दावा, सुशांत की मैनेजर रही दिशा सालियान का हुआ था रेप और मर्डर 

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 04, 2020 | 19:38 IST

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसके साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई, महाराष्ट्र के वरिष्ठ बीजेपी नेता नारायण राणे ने ये सनसनीखेज दावा किया है।

Senior Maharashtra BJP leader Narayan Rane’s explosive claim
नारायण राणे के अनुसार, दिशा के परिवार पर दबाव है कि वे उसकी मौत की जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं 

Sushant’s ex-manager Disha Salian Death: महाराष्ट्र बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने मंगलवार को आरोप लगाया कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व प्रबंधक दिशा सलियन ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनके साथ बलात्कार किया गया और उनकी हत्या कर दी गई।एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, राणे ने आरोप लगाया कि दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चलता है कि उसके निजी अंगों पर चोट के निशान थे। 

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार दिशा और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामलों में दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, "कुछ प्रकार का भ्रष्टाचार है, जिसमें राज्य सरकार शामिल है।"

राणे के अनुसार, दिशा के परिवार पर दबाव है कि वे उसकी मौत की जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, बीजेपी नेता ने अभिनेता डिनो मोरिया के प्लेस पर 13 जून की रात एक पार्टी के बारे में बात की, जिसके बाद पार्टी में शामिल होने वाले लोग सुशांत के घर गए थे। राणे ने पार्टी में एक नेता की मौजूदगी के बारे में भी बताया।

 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के आरोपों पर बोलते हुए, नारायण राणे के बेटे नितेश राणे जो खुद भी बीजेपी नेता हैं उन्होंने कहा कि उनके पिता के पास कुछ विश्वसनीय जानकारी होगी, जिसके आधार पर उन्होंने आरोपों को लगाया है।

नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने भी पिता के आरोपों पर लगाई मुहर

उन्होंने कहा, 'वह महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बहुत जिम्मेदार नेता हैं। मुझे यकीन है कि उनके पास इस आधार पर कुछ जानकारी है जो उन्होंने बयान दी है, ”नितेश ने टाइम्स नाउ को बताया। उन्होंने कहा, "जैसा कि मेरे पिता ने कहा, हम सही प्राधिकरण के समक्ष विवरण का खुलासा करेंगे।" अपने पिता की तरह, नितेश ने भी संकेत दिया कि राज्य सरकार में कोई यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा था कि सुशांत की मौत के मामले में सच्चाई सामने न आए।उन्होंने आरोप लगाया “यह स्पष्ट है कि जाँच को विफल करने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ बिंदु हैं जो गायब हैं।"
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर