Priyanka Gandhi की सुरक्षा में बड़ी चूक, बिना अनुमति के घर में घुसे लोग और करने लगे सेल्फी की मांग

देश
Updated Dec 02, 2019 | 17:43 IST

कुछ समय पहले ही सरकार ने गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का निर्णय लिया था। अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक का एक बड़ा मामला सामने आया है।

Security breach at Priyanka Gandhi home unknown persons entered her residence asked for selfie
प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, घर में घुसे लोग और करने लगे सेल्फी की मांग  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला आया सामने
  • प्रियंका के घर में कम से कम पांच लोग कार में सवार होकर घुसे और करने लगे सेल्फी की मांग
  • पिछले महीने ही हटी थी गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा, अब मिली है जेड प्लस सुरक्षा

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक का एक बड़ा मामला सामने आया है। बीते सप्ताह कार में सवार पांच लोग उनके दिल्ली स्थित घर में बिना अनुमति  के ही घुस गए। ये लोग घर में घुसकर उनसे सेल्फी लेने के मांग करने लगे। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये बना है कि इतने लोग बिना अनुमति के सुरक्षा घेरे को पार कैसे घर में घुस गए? क्योंकि प्रियंका गांधी को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है जिसमें कई घेरे का सुरक्षा चक्र होता है।

जिस समय ये लोग घर में घुसे उस समय प्रियंका गांधी घर पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहीं थी। काले रंग की स्कॉर्पियो कार में सवार होकर ये लोग आए थे जिसमें कुछ महिलाएं भी शामिल थी। बाद में सुरक्षा अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है। इस मामले में एक शिकायत भी दर्ज की गई है।

जो लोग घर में घुसे थे वो प्रियंका गांधी से सेल्फी लेने की मांग करने लगे और वहां की तस्वीरें लेने लगे। इसके तुरंत बाद सुरक्षा कर्मियों को इत्तला दी गई।हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर सुरक्षा एजेंसियों  की तरफ से कोई बयान जारी नहीं हुआ है। आपको बता दें कि बीते नवंबर में ही गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटा दी गई थी और उसके बाद जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की गई।  

आपको बता दें कि गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर जमकर निशाना साधा था और राजनीति करने का आरोप लगाया था। संसद के अंदर भी यह मामला उठा था और कांग्रेस ने कहा था कि सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है। खुद प्रियंका गांधी ने एसपीजी सुरक्षा हटाने पर कहा था कि यह राजनीति का हिस्सा है और होता रहता है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...