Drug Mafia link in SSR Case: 'अपना ब्लड टेस्ट कराने को तैयार है रिया चक्रवर्ती', वकील का दावा

Drug Mafia link in Sushant Sungh Death Case: इस मामले में सीबीआई संदिग्धों सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, श्रीधर, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। रिया से अभी पूछताछ नहीं हुई है।

Rhea Chakraborty’s lawyer says ‘She is ready for blood test’ in drugs-linked whatsapp chats
'अपना ब्लड टेस्ट कराने को तैयार है रिया चक्रवर्ती', वकील का दावा।  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्स विभाग को वाट्सएप बातचीत के अंश सौंपे हैं
  • इस बातचीत में रिया चक्रवर्ती की ड्रग माफिया से संबंध होने की बात सामने आई है
  • रिया के वकील ने कहा है कि वह अपने ब्लड की जांच कराने के लिए तैयार है

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के वकील ने ड्रग माफिया के साथ अपने मुवक्किल की कथित वाट्सएप चैट से इंकार किया है। वाट्सएप की बातचीत से यह जाहिर हुआ है कि रिया कथित रूप से ड्रग माफिया के संपर्क में थीं और वह भारत में प्रतिबंधित दवाओं को सुशांत को दे रही थीं। वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि रिया ने कभी भी ड्रग का सेवन नहीं किया और वह किसी भी जांच के लिए तैयार है। 

'रिया ने कभी ड्रग नहीं लिया'
मानशिंदे ने अपने एक बयान में कहा, 'रिया ने अपने जीवन में कभी भी कोई ड्रग नहीं लिया। वह किसी भी समय अपने ब्लड की जांच कराने  के लिए तैयार है।' मानशिंदे का यह बयान ऐसे समय आया है जब सुशांत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सीबीआई और नारोकोटिक्स विभाग को वाट्सअप बातचीत के कुछ अंश सौंप हैं। इस बातचीत को देखकर रिया और ड्रग माफिया के बीच कथित संबंध होने की बात कही जा रही है।

ड्रग एंगल ने मामले को अलग रूप दिया
वाट्सएप पर रिया चक्रवर्ती और ड्रग माफिया के बीच बातचीत का हिस्सा टाइम्स नाउ के हाथ लगा है। सुशांत मौत मामले में ड्रग एंगल ने इस केस को एक अलग रूप दे दिया है। इस चैट में कथित रूप से रिया और गौरव नाम के एक व्यक्ति के बीच बातचीत हुई है। गौरव को कथित रूप से ड्रग डीलर बताया जाता है। गौरव और रिया के बीच 'एमडी' ड्रग के बारे में बातचीत हुई है। इस चैट में श्रुति, जया साहा, मिरांडा का नाम भी सामने आया है। 

संदिग्धों से सीबीआई की पूछताछ जारी
इस मामले में सीबीआई संदिग्धों सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, श्रीधर, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी उसने मामले की प्रमुख संदिग्ध रिया चक्रवर्ती से पूछताछ नहीं की है। समझा जाता है कि रिया से पूछताछ करने से पहले सीबीआई अन्य संदिग्धों के बयानों की कड़ियों को जोड़ना और रिया के खिलाफ पुख्ता सबूत तैयार कर लेना चाहती है। ड्रग माफिया से रिया के कथित संपर्क की बात सामने आने के बाद उसकी गिरफ्तारी की मांग ने जोर पकड़ ली है। 

कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से भी पूछताछ
केंद्रीय जांच एजेंसी ने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से भी पूछताछ की है लेकिन इन डॉक्टरों के बयान से वह संतुष्ट नहीं है। जांच एजेंसी सुशांत मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए एम्स के डॉक्टरों की भी मदद ले रही है। सुशांत की अटॉप्सी पर एम्स के फॉरेसिंग विभाग के अध्यक्ष डॉक्टर सुधीर गुप्ता अपनी रिपोर्ट शुक्रवार को सौंपेंगे। माना जाता है कि एम्स की यह रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत की मौत मामले में कुछ खुलासे हो सकते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर