पाकिस्तान फिर बेनकाब, भारतीय सेना ने एलओसी पर BAT की घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम [VIDEO]

देश
Updated Sep 18, 2019 | 09:54 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसकी बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) ने भारत में आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश की। भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

 Indian army foils BAT Infiltration
Indian army foils BAT Infiltration 

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने पाकिस्तान (Pakistan) की  BAT की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया। सेना के सूत्रों के मुताबिक 12-13 सितंबर, 2019 को पाकिस्तान की BAT (बॉर्डर एक्शन टीम) एलओसी (LoC) के पास घुसपैठ की कोशिश की और भारतीय सेना (Indian Army) ने इसे नाकाम कर दिया। इसका वीडियो सामने आया है। जिसमें भारतीय सैनिकों ने पाक के एसएसजी (स्पेशल सर्विस ग्रुप) कमांडो/आतंकवादियों पर अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर का उपयोग करते हुए ग्रेनेड लॉन्च देखा जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना घुसपैठ के लिए आतंकियों की मदद कर रही है।

सेना के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की बीएटी द्वारा यह घुसपैठ या घुसपैठ की कोशिश 12-13 सितंबर, 2019 को पीओके के हाजीपीर सेक्टर में देखा गया और इसे नाकाम कर दिया गया। बार-बार इनकार करने के बावजूद पाकिस्तान भारत में आतंकियों को प्रवेश कराने की कोशिश कर रहा है। अगस्त में, भारतीय सेना ने एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा घुसपैठ 15 कोशिशों को नाकाम किया। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...