Lalu Yadav Birthday: लालू यादव ने अस्पताल में काटा जन्मदिन का केक, बोले, यहीं से खिला देते हैं..[VIDEO]

देश
किशोर जोशी
Updated Jun 11, 2020 | 18:20 IST

राष्ट्रीय जनता दल नेता लालू प्रसाद यादव का आज जन्मदिन है। रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो ने हॉस्पिटल में ही केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

Lalu Yadav celebrating birthday at hospital Video goes viral in Social Media
लालू ने अस्पताल में काटा बर्थडे केक, बोले-यहीं से खिला देते 

मुख्य बातें

  • लालू यादव ने रांची स्थित रिम्स अस्पताल में मनाया अपना 73वां बर्थडे
  • रिम्स में केक काटते हुए नजर आए लालू यादव, वायरल हुआ वीडियो
  • बेटे तेजप्रताप ने पटना के मंदिर में की पूजा अर्चना, गरीबों को कराया भोजन

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो चीफ लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को रांची स्थित रिम्स में अपना 73वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके बेटे तेजस्वी यादव और आरजेडी कार्यकर्ता मौजूद रहे। लालू यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वह केक काटते हुए नजह आ रहे हैं। इस दौरान परिवार के सदस्य वीडियो कॉल के जरिए जुडे़ जिसमें लालू प्रसाद यादव केक काटते हुए लालू यादव अपने ही अंदाज में कहते दिखे- यहीं से खिला देते हैं।

रिम्स में काटा केक

आपको बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू यादव सजायाफ्ता है और लंबे समय से रांची स्थित रिम्स में उनका इलाज चल रहा है। गुरुवार को उनके छोटे बेटे तेजस्वी रिम्स पहुंचे और पिता को जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान दोनों में लंबी बातचीत भी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिम्स परिसर में ही गरीब महिलाओं से 73 पॉन्ड का केक भी कटवाया गया। 

ये भी पढ़ें: Lalu Prasad Yadav birthday: 73 साल के हुए 'किंगमेकर' लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी ने ट्वीट कर दीं शुभकामनाएं

बड़े बेटे ने इस तरह किया विश

वहीं लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी देर रात अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर ट्वीटर प साझा की औऱ लिखा, 'जेपी आंदोलन को लीड करने और देश में फासीवाद की चूले हिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मंडल कमीशन के हीरो को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। miss you so much papa..' इसके बाद आज सुबह तेज प्रताप ने पटना स्थित एक मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की और पिता के लंबी आयु की कामना की।

गरीबों को कराया भोजन

लालू यादव की पार्टी आरजेडी ने दावा किया कि गुरुवार को लालू प्रसाद के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी की तरफ से हजारो गरीब लोगों को भोजन मुहैया कराया गया। इस दौरान पटना स्थित लालू प्रसाद के आवास के बाहर बड़ी संख्या में आरजेडी के कार्यकर्ता लालू यादव की तस्वीर हाथों में लिए नजर आए। हालांकि कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए उन्हें बंगले के अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली।

ये भी पढ़ें: Lalu Yadav: कबीर के दोहे-माटी कहे कुम्हार से...लालू ने साधा नीतीश पर निशाना

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर