Delhi Opinion Poll: टाइम्स नाउ के सर्वे में एक बार फिर दिल्ली में AAP सरकार, बीजेपी को मिलेंगी इतनी सीटें

Times Now-IPSOS Opinion Poll: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर टाइम्स नाउ-आईपीएसओएस का ओपिनियन पोल सामने आया है जिसमें एक बार फिर राजधानी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती नजर आ रही है।

Delhi Assembly Election 2020 Times Now-IPSOS Opinion Poll AAP BJP and COngress
Opinion Poll: दिल्ली में BJP को मिल रही हैं इतनी सीटें 

नई दिल्ली: दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले लोगों के मूड को समझने के लिए, टाइम्स नाउ ने IPSOS के साथ मिलकर एक जनमत सर्वेक्षण किया। इस ओपिनयन पोल से एक बात साफ है कि राजधानी में केवल दो दलों के बीच मुकाबला है और वह हैं आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी। कांग्रेस इस मुकाबले में बेहद पीछे नजर आ रही है। दिल्ली में वोटिंग 8 फरवरी को होगी और 11 फरवरी को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

टाइम्स नाउ-आईपीएसओएस ओपिनियन पोल के अनुसार, राज्य में एक बार फिर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती नजर आ रही है। 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में 55% वोट पाने वाली AAP को इस बार 52% और भाजपा को 34% वोट मिलने का अनुमान है।

दिल्ली की 70 सीटों में आम आदमी पार्टी को इस बार पिछली बार के मुकाबले 7-13 सीटों का नुकसान हो सकता है। पिछली दफा 70 सीट हासिल करने वाली पार्टी इस बार 54-60 सीटें ला सकती हैं वहीं बीजेपी को 10-14 सीटें मिलने की उम्मीद है। कांग्रेस मुकाबले में कहीं भी नजर नहीं आ रही है और इस बार भी उसे 0-2 सीटें मिलने का अनुमान है।  वहीं 51 फीसदी लोगों का मानना है कि शाहीन बाग में चल रहा सीएए विरोध प्रदर्शन सहीं नहीं है जबकि 25 फीसदी लोग इसे सही मानते हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर