Bollywood Drug Case: मनोज तिवारी बोले-चाहे दीपिका पादुकोण जैसा नाम ही क्यों न हो, कार्रवाई हो और सजा मिले

Deepilka Padukone News: भाजपा सांसद ने कहा, 'ड्रग का कनेक्शन खुलने के बाद जिन जिन लोगों का नाम सामने आ रहा है। वह हैरान करने वाला है। इसमें पूरा बॉलीवुड संलिप्त नहीं है। इसमें कुछ लोग शामिल हैं।'

BJP MP Manoj Tiwari seeks stern action in Billywood Drug case
मनोज तिवारी बोले-चाहे दीपिका पादुकोण जैसा नाम ही क्यों न हो, कार्रवाई हो और सजा मिले 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड ड्रग केस में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना
  • उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद ने कहा कि दीपिका जैसा बड़ा नाम ही क्यों न हो, कार्रवाई हो
  • ड्रग कनेक्शन में NCB की पूछताछ में अब तक सामने आए बॉलीवुड के कई कलाकारों के नाम

नई दिल्ली : सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने बॉलीवुड के बड़े कालकारों के नाम सामने आ रहे हैं। ड्रग कनेक्शन में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के नाम आने से लोग हैरान हैं। वहीं, कई नेता ड्रग कनेक्शन में संलिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन मामले में टाइम्स नाउ से खास बातचीत की। उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद ने तिवारी ने कहा कि ड्रग केस में बॉलीवुड के जो लोग संलिप्त हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। चाहे वह कोई भी हो। इन लोगों को सजा भी मिलनी चाहिए। 

ड्रग कनेक्शन में सामने आए हैं कई सितारों के नाम
भाजपा सांसद ने कहा, 'ड्रग का कनेक्शन खुलने के बाद जिन जिन लोगों का नाम सामने आ रहा है। वह हैरान करने वाला है। इसमें पूरा बॉलीवुड संलिप्त नहीं है। इसमें कुछ लोग शामिल हैं और जो संलिप्त हैं उनका नाम सामने आ रहा है। ड्रग कनेक्शन में बॉलीवुड से जिनका नाम सामने आ रहा है, उनके साथ कड़ाई से कानून का पालन होना चाहिए। वह चाहे कितना भी बड़ा नाम हो। बॉलीवुड से जो संदेश गया है वह देश को नुकसान पहुंचाने वाला है। देश में दीपिका पादुकोण को कई लोग अपना रोल मॉडल समझते हैं। जो भी ड्रग केस में संलिप्त है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इन लोगों को सजा भी मिलनी चाहिए।'

जय बच्चन ने इंडस्ट्री का बचाव किया
बता दें कि बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने इसका बचाव किया है। सांसद जया बच्चन ने संसद में कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को इसके लिए जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है। उन्होंने भाजपा सांसद रवि किशन के बयान की ओलचना करते हुए कहा कि 'जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' जया के इस बयान पर रवि किशन और कंगना रनौत ने पलटवार किया। बताया जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण को समन भेज सकती है। एनसीबी ड्रग केस में जया शाह, श्रुति मोदी से पूछताछ करने वाली है। 

जेल में बंद है रिया चक्रवर्ती
सुशांत सिंह मौत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच करने वाले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को ड्रग मामले की जानकारी हुई। ड्रग का एंगल आने के बाद  ईडी ने इस मामले को एनसीबी के हवाले कर दिया। एनसीबी ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड ए लिस्टर्स कलाकारों के नाम लिए हैं। मामले में रिया इस समय भायखला जेल में बंद है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर