Lucknow में हेराल्ड की बिल्डिंग में बियर की दुकान, तो मुंबई में निजी दफ्तर, टाइम्स नाउ नवभारत की EXCLUSIVE रिपोर्ट

नेशनल हेराल्ड को लेकर अब कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की पड़ताल में सामने आया कि लखनऊ में हेराल्ड की बिल्डिंग में बियर और हार्डवेयर की दुकान चल रही है।

Beer shop in Herald building in Lucknow and private office in Mumbai watch EXCLUSIVE report of Times Now Navbharat
ED की बड़ी कार्रवाई, यंग इंडियन का ऑफिस सील किया 
मुख्य बातें
  • नेशनल हेराल्ड केस की जांच में जुटा हुआ है प्रवर्तन निदेशालय
  • ED की बड़ी कार्रवाई, यंग इंडियन का ऑफिस सील किया
  • दिल्ली, लखनऊ, मुंबई और पटना में हेराल्ड के दफ्तर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

National Herald Case: दिल्ली में हेराल्ड की बिल्डिंग के अंदर बने यंग इंडियन ऑफिस के सील होने पर हंगामा मचा है। TIMES NOW नवभारत ने पूरे देश में हेराल्ड की जितनी संपत्तियां हैं उनकी पड़ताल की। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि लखनऊ में हेराल्ड हाउस की इमारत जिसे नेहरू मंजिल कहा जाता है उसमें बियर की दुकान खुली ।  इस इमारत में AJL का भी ऑफिस है जो बंद पड़ा है लेकिन बियर शॉप से लेकर हार्डवेयर शॉप चल रहे हैं।

पटना में झुग्गियां

पटना के दौलतगंज में भी हेराल्ड ऑफिस बनना था। लेकिन जिस जगह बनना था वहां पर झुग्गी बस्तियां हैं। हालांकि कांग्रेस का आरोप है कि जमीन पर भू माफिया ने कब्जा कर लिया है। TIMES NOW नवभारत संवाददाता आदित्य वैभव उसी जगह पहुंचे तो हैरान रह गए। जिस जगह कागजों में दफ्तर बनना था वहां तो झुग्गियां बनी हैं।

ED की कार्रवाई पर राहुल का सीधे PM पर हमला, कहा-हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते हैं, कर लें जो करना है

 मुंबई में किराए पर दो फ्लोर

हेराल्ड हाउस में यंग इंडियन का दफ्तर सील होने के बाद कांग्रेस इसे बदले की कार्रवाई बता रही है। TIMES NOW नवभारत की टीम मुंबई की उस जगह पहुंची जहां हेराल्ड का ऑफिस खोला जाना था। लेकिन वो अब तक नहीं बन सका। बिल्डिंग में ऊपर के दो फ्लोर एक निजी कंपनी को किराए पर दे दिया गया है जबकि नीचे के फ्लोर भी किराए पर देने की तैयारी की जा रही है। मारत को 30 साल के लीज पर दिया गया था लेकिन इसका किराया किसने वसूला इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है।

बीजेपी और कांग्रेस में आरोप- प्रत्यारोप

यंग इंडियन के दफ्तर को सील किए जाने के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर रण का ऐलान किया तो जवाब में बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि पूरा ड्रामा कांग्रेस के प्रथम परिवार को बचाने केलिए किया जा रहा है। संबित पात्रा के मुताबिक ये माहौल जानबूझ कर बनाया जा रहा है। संबित पात्रा ने सीधे गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि सोनिया गांधीऔर राहुल गांधी कानून और संविधान से ऊपर नहीं है और उन्हें कानून का सामना करना ही पड़ेगा। आज नहीं तो कल कानून के लंबे हाथ उनके गिरेबां तक जरूर पहुंचेंगे।

यंग इंडियन दफ्तर सील होने के बाद कांग्रेस का आक्रामक रुख, आज संसद से सड़क तक कर सकती है प्रदर्शन   

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर