PM मोदी ने कहा था- कपड़ों से की जा सकती है प्रदर्शनकारियों की पहचान, अब अमित शाह ने दी प्रतिक्रिया

देश
Updated Dec 17, 2019 | 20:16 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

Amit Shah interview: नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वालों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उनकी पहचान कपड़ों से की जा सकती है। इस पर अब अमित शाह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Amit Shah
टाइम्स नाउ पर अमित शाह का खास इंटरव्यू 

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। कई जगह विरोध-प्रदर्शन ने हिंसक रूप भी ले लिया है। रविवार को झारखंड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आगजनी में शामिल लोगों की पहचान उनके कपड़ों से की जा सकती है।

पीएम मोदी ने कहा था, 'कांग्रेस और उसके सहयोगी दल नागरिकता कानून को लेकर आग भड़का रहे हैं लेकिन पूर्वोत्तर के लोगों ने हिंसा को खारिज कर दिया है।'  उन्होंने किसी पार्टी या समुदाय का जिक्र किए बगैर कहा था, 'जो लोग आगजनी कर रहे हैं उन्हें टीवी पर देखा जा सकता है। उनकी पहचान उनके द्वारा पहने गए कपड़ों से की जा सकती है।'

प्रधानमंत्री की इसी टिप्पणी पर अब गृह मंत्री अमित शाह की प्रतिक्रिया आई है। TIMES NOW को दिए इंटरव्यू में जब उनसे इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'आप वीडियो देखो और कहो नहीं पहचान पाते। हम चुन नहीं रहे, लेकिन वीडियो देखकर आप कहिए कि आप नहीं पहचान पाते। जनता के सामने एक पक्ष रखा है।'
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर