तारीख बदलने से किसानों की आय दोगुनी नहीं हो जाएगी; अखिलेश यादव ने इस तरह किया योगी आदित्यनाथ पर पलटवार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2022 में किसानों की आय दोगुनी होने की बात की है। इस पर अखिलेश यादव ने कड़ा पलटवार करते हुए कहा कि तारीख बदलने किसानों की आय दोगुनी नहीं हो जाएगी।

Akhilesh Yadav
अखिलेश यादव 

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि सीएम ने कहा है कि 2022 में किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी तो मैं सीएम साहब से कहना चाहता हूं कि ये तीनों महीनों की बात है। सीएम साहब को कौन बता रहा है कि तारीख बदलने से किसानों की आय बदल जाएगी। 

दरअसल, लखनऊ में आयोजित हुए टाइम्स नाउ नवभारत के नवभारत नवनिर्माण मंच से योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव से पहले किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ यूपी ही नहीं बल्कि देशभर के किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी। 

जब मुख्यमंत्री से किसान आंदोलन पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 2022 में यूपी के चुनाव में जब जाएंगे तो यूपी ही नहीं, बल्कि पूरे देश के किसानों की आय लगभग दोगुनी हो जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर