आजम वाणी पर चार्जशीट का शिकंजा, समर्थन में उतरे बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी

देश
Updated Jul 29, 2019 | 09:24 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

समाजवादी पार्टी से सांसद आजम खान के खिलाफ आपत्तिजनक बयानों समेत 13 मामलों में चार्जशीट दायर की गई है। लेकिन लोकसभा में दिए गए बयान पर उन्हें बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का समर्थन मिला है।

azam khan
रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद हैं आजम खान 
मुख्य बातें
  • आजम खान के खिलाफ 13 मामलों में चार्जशीट दायर
  • लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान दिए थे सभी आपत्तिजनक बयान
  • तीन तलाक पर चर्चा के दौरान भी आपत्तिजनक बयान देने के बाद एक बार फिर चर्चा में आए आजम खान

नई दिल्ली। Azam khan controversial remarks रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ 13 से अधिक मामलों में चार्जशीट दायर की है। उन आरोपपत्रों में वो मामले भी शामिल हैं जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान आपत्तिजनक बयान दिए थे। बीजेपी नेता जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनकर बयान के मामले में आजम खान के साथ साथ उनके बेटे अबदुल्ला के खिलाफ भी चार्जशीट दायर की गई है। 

हाल ही में तीन तलाक बिल पर लोकसभा में चर्चा के दौरान आजम खान ने स्पीकर की सीट पर आसीन रहीं बीजेपी सांसद रमा देवी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आजम खान के इस व्यवहार की सभी दलों ने मुखालफत की। खासतौर से महिला सांसदों ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। 
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने महिला सांसदों की मांग पर जांच की और आजम खान से कहा कि उन्हें बिना शर्त बीजेपी सांसद रमा देवी से माफी मांगनी चाहिए। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहना चाहिये। 


लेकिन इन सबके बीच आजम खान को बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का समर्थन मिल गया है। ये बात अलग है कि उन्होंने खुद अशिष्ट तरह से आजम खान का समर्थन किया है। मांझी कहते हैं कि भाई बहन एक दूसरे को किस करते हैं क्या वो सेक्स हो गया। इसके साथ ये भी कहा कि मां और बेटे भी एक दूसरे को भी किस करते हैं कि क्या वो सेक्स हो गया। हमें यह समझना होगा कि किस संदर्भ में उन्होंने बयान दिया है। अगर आजम खान ने अभद्र टिप्पणी की है तो उन्हें माफी मांग लेनी चाहिए, इस्तीफा नहीं देना चाहिए। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर