Maharashtra Election: कांग्रेस को महाराष्ट्र में लग सकता है बड़ा झटका, संजय निरुपम ने दिखाए बागी तेवर

Sanjay Nirupam: कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पार्टी से बगावती तेवर दिखाए है उन्होंने कहा है कि पार्टी में निष्ठावान लोगों की उपेक्षा की जा रही है उन्होंने इस बारे में ट्वीट भी किया है। 

Sanjay Nirupam
महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पार्टी से बगावती तेवर दिखाए है  

नई दिल्ली: महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के मजबूत स्तंभ रहे संजय निरूपम पार्टी में अपनी  भूमिका से खुश नहीं है उनका आरोप है कि कांग्रेस में उनकी उपेक्षा की जा रही है और निकम्मे लोगों को प्राथमिकता दी जा रही है, उनका कहना है कि हमने रात दिन पार्टी के लिए काम किया है मगर उसका सिला क्या मिले सिवाय उपेक्षा के। 

संजय निरूपम  ने कहा कि कांग्रेस में मुझे पहले से ही प्रताड़ित किया जा रहा था हालांकि मीडिया के पार्टी छोड़ने के सवाल पर संजय निरूपम का कहना था फिलहाल ऐसा नहीं है लेकिन शायद वो दिन दूर नहीं जब वो पार्टी को छोड़ दें। 

 पार्टी से नाराज  संजय निरुपम ट्वीट कर कहा कि शायद पार्टी को अब उनकी सेवाओं की जरूरत नहीं रह गई है।संजय निरूपम ने कहा है कि वो आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार भी नहीं करेंगे और ना ही चुनाव प्रचार कैंपेन में हिस्सा लेंगे।

 

 

लोकसभा चुनाव में हालांकि निरुपम को लोकसभा का टिकट मिल गया था और उन्हें उत्तर- पश्चिमी मुम्बई से उम्मीदवार बनाया गया था ये दीगर बात है कि वो जीत नहीं पाए थे। 
 

 

गौरतलब है कि मार्च 2019 में कांग्रेस ने मुंबई में पार्टी के संगठन में बड़ा बदलाव किया था और संजय निरुपम को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था और. उनकी जगह  जिम्मेदारी मिलिंद देवड़ा को दी गई थी।

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर