Jharkhand: चुनाव नतीजों से खुश कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी को दे डाली नसीहत कही ये बात

Kapil Sibal Taunt on PM Modi: झारखंड चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस पार्टी में खासी खुशी है और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

Jharkhand: चुनाव नतीजों से खुश कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी को दे डाली नसीहत कही ये बात
पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने तो खुशी में पीएम मोदी पर तंज भी कस डाला 

नई दिल्ली: झारखंड ( Jharkhand) को लेकर तस्वीर साफ हो चुकी है और राज्य से सत्तारुढ़ बीजेपी की विदाई हो गई है, ये नतीजे जहां बीजेपी के लिए मायूसी का सबब बनकर आए हैं वहीं विपक्षी दलों के हौसले खासे बुलंद नजर आ रहे हैं, कांग्रेस (Congress) इस रिजल्ट से बेहद खुश दिख रही है और इसे बीजेपी की नीतियों की हार बता रही है।

कांग्रेसी खेमे में बीजेपी की हार का जश्न है वहीं कांग्रेस इन नतीजों को अपने आगे के भविष्य के लिए अच्छा संकेत मानते हुए उत्साहित दिख रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने तो खुशी में पीएम मोदी पर तंज भी कस डाला।

कपिल सिब्बल ने ट्वीट करते हुए लिखा है- झारखंड नतीजों के बाद मोदी जी, पाकिस्तान के बारे में कम, भारत के बारे में ज्यादा सोचिए, नागरिकता संशोधन अधिनियम पर कम बात करें, इस पर विचार करें कि क्या नहीं बोलना है, कांग्रेस के बारे में कम बात करें, आर्थिक तंगी पर ज्यादा बात करें. देश बदल रहा है, तुम भी बदल जाओ

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन को राज्य विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी तथा विजयी गठबंधन को राज्य की सेवा के लिए शुभकामनाएं दीं। सोरेन के नेतृत्व वाली झामुमो और कांग्रेस का गठबंधन राज्य विधानसभा चुनाव में जीतता दिखाई दे रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘हेमंत सोरेन और झामुमो नीत गठबंधन को झारखंड चुनाव में जीत के लिए बधाई।

उन्हें राज्य की सेवा करने के लिए शुभकामनाएं।’’ मोदी ने भाजपा को राज्य की सेवा करने का अवसर देने के लिए झारखंड की जनता का भी आभार जताया है।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर