Haryana Elections: भाजपा उम्मीदवार का वादा- मुझे विधायक बनाया तो नहीं होगी नशे और ट्रैफिक चालान की दिक्कत

हरियाणा चुनाव
Updated Oct 10, 2019 | 13:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी दुड़ा राम बिश्नोई ने जनता से वादा किया है कि जब मैं विधायक बनूंगा तो आपकी सारी दिक्कतें खत्म हो जाएंगी

Dudaram Bishnoi
दुड़ा राम बिश्नोई 

मुख्य बातें

  • हरियाणा विधानसभा चुनाव में दूदाराम बिश्नोई फतेहाबाद सीट से बीजेपी उम्मीदवार है
  • बिश्नोई के भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है
  • बिश्नोई जनता को ऐसे वादे कर रहे हैं जिन्हें करने की कानून इजाजत नहीं देता है

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) का प्रचार जोरों पर है। सत्ता पक्ष हो या विपक्ष, हर किसी का उम्मीदवार अपनी जीत के लिए भरसक प्रयास कर रहा है। कुछ उम्मीदवार ऐसे हैं जो चुनाव जीतने के लिए असंभव या यूं कहें कि गैर कानूनी वादे भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक बयान आया है फतेहाबाद से सत्तारूढ़ भाजपा (BJP) उम्मीदवार दुड़ा राम बिश्नोई (Dura Ram Bisnoi) का।

बिश्नोई का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वह जनता से वादे करते हुए कह रहे हैं कि अगर आप मुझे विधायक बनाते हैं तो आपकी सारी दिक्कतें खत्म हो जाएंगी। बिश्नोई अपने भाषण में कई ऐसे वादे कर रहे हैं जिन्हें करने की कानून भी इजाजत नहीं देता है।

वीडियो में दुड़ा राम बिश्नोई कहते हैं, 'आप सब मुझे यहां से विधायक बनाकर भेजोगे तो नशे की बात, एजेकूशन की बात है और कोई आपकी मोटरसाइकिल का चालान कर दे.. ये छोटी-मोटी दिक्कतें, जब आपका भाई एमएलए बनेगा तो अपने आप से ही कम हो जाएंगी।'  वीडियो से साफ है कि बिश्नोई वोटरों से कह रहे हैं कि चालान और नशे की पेरशानी भी नहीं होगी।

दुड़ा राम के इस बयान पर जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'दुड़ा राम में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह मुख्यमंत्री को झुका दे। दुष्यंत जरूर इतनी हिम्मत रखता है कि वह प्रधानमंत्री तक को भी झुकाने की। हम सरकार बनते ही सबसे पहले न्यू मोटर व्हीकल एक्ट को समाप्त करने का हम प्रदेश में काम करेंगे। आपको बता दें कि दुड़ाराम चुनाव से कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर