PM Modi Rally in Haryana: जानें हरियाणा में कब-कब और कहां-कहां रैली करेंगे पीएम मोदी

हरियाणा चुनाव
Updated Oct 06, 2019 | 23:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

PM Modi Rally in Haryana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए 4 रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी बल्लभगढ़, दादरी, थानेसर और हिसार में रैली करेंगे।

Prime Minister Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 

नई दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़ में, 15 अक्टूबर को दादरी और थानेसर में और 18 अक्टूबर को हिसार में भाजपा की रैलियों को संबोधित करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 9 अक्टूबर को कैथल, बरवाला, लोहारू और महम में और 14 अक्टूबर को टोहाना, पंचकुला, करनाल और बादशाहपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 अक्टूबर को डबवाली, रनिया, कालांवाली और पटौदी में रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 अक्टूबर को कालका, नारायणगढ़, जुलाना और सोनीपत में भाजपा की रैलियों को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर 14 अक्टूबर को शाहबाद और थानेसर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं भाजपा महिला विंग की अध्यक्ष विजय रहटकर 12 और 13 अक्टूबर को दादरी और आदमपुर विधानसभा क्षेत्रों में महिलाओं की बैठकों को संबोधित करेंगी।

भाजपा के राष्ट्रीय आयोजन सचिव बीएल संतोष 9 अक्टूबर को पार्टी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

वहीं महाराष्ट्र में भी 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी 9 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा अमित शाह कुल 18 रैलियां और जनसभाएं करेंगे। महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चन्द्रकांत पाटिल ने रविवार को कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जनसभाएं करेंगे जिनमें से दो 17 अक्टूबर को पुणे और सतारा में होंगे।'

महाराष्ट्र चुनाव के नतीजे भी 24 अक्टूबर को आ जाएंगे। महाराष्ट्र में बीजेपी का शिवसेना से गठबंधन है और पार्टी 150 सीटों पर लड़ रही है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर