Haryana assembly elections: जेजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे-किसे दिया टिकट

हरियाणा चुनाव
Updated Sep 30, 2019 | 08:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Haryana assembly elections: जननायक जनता पार्टी ने हरियाणा के विधानसभा चुनावों के लिए 15 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। पहली लिस्ट 13 सितंबर को जारी कर दी गई थी।

Dushyant Chautala
दुष्यंत चौटाला 

चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी (JJP) ने सोमवार को आगामी 21 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी। दूसरी सूची में पार्टी ने फरीदाबाद, कालका और सिरसा सहित 15 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है। पार्टी ने भाग सिंह (कालका), कुसुम शेरवाल (साढौरा), मांगे राम (रादौर), प्रो रणधीर सिंह (पिहोवा), राजेश ढुल (पुंडरी), भीम सिंह जलला (नीलोखेड़ी), गुरदेव रंबा (लांद्री), कुलदीप मलिक (गोहाना), राजेन्द्र गनेरीवाला (सिरसा), संजय दलाल (बहादुरगढ़), संजय कबलाना (बादली), उपेंद्र कादिया (बेरी), मूल राम (नांगल चौधरी) तैय्यब हुसैन घसीडिया (नूंह) और कुलदीप तेवतिया (फरीदाबाद) को टिकट दिया है। 

पार्टी ने 13 सितंबर को अपनी पहली सूची में सात उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। इन सात उम्मीदवारों में एक पूर्व मंत्री और दो पूर्व विधायक शामिल हैं। जेजेपी का नेतृत्व इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला के पोते दुष्यंत चौटाला कर रहे हैं।

वहीं बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव रविवार को जेजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। तेज बहादुर को बीएसएफ जवानों को परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता के बारे में शिकायत करते हुए एक वीडियो पोस्ट करने के बाद 2017 में बर्खास्त कर दिया गया था। हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के निवासी यादव नई दिल्ली में दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जजपा में शामिल हुए।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर