रेप के आरोपियों से कम नहीं हैं लोगों का पैसा हड़पने वाले बिल्डर: विजय गोयल

देश
Updated Jul 25, 2019 | 17:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारतीय जनता पार्टी के नेता विजय गोयल ने घर खरीदने वाले लोगों के साथ ठगी करने वाले बिल्डरों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Vijay Goel
विजय गोयल (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली: घर खरीदने वाले लोगों को ठगने वाले बिल्डरों को के खिलाफ बीजेपी नेता विजय गोयल ने बेहद कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने धोखाधड़ी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। शून्य काल के दौरान राज्यसभा में बोलते हुए उन्होंने उन सेलेब्रिटीज के खिलाफ भी अपना गुस्सा निकाला जो ऐसे फ्रॉड बिल्डर्स के लिए विज्ञापन करते हैं।

गोयल ने कहा कि लाखों घर खरीददारों ने अपनी मेहनत की कमाई फ्लैटों को बुक करने में लगा दी थी लेकिन लालची बिल्डरों ने उन्हें धोखा दे दिया। भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई के अध्यक्ष रहे विजय गोयल ने कहा, 'घर खरीदने वालों के बिल्डरों ने धोखा किया है। बिल्डरों ने लोगों को धोखा देकर उनके पैसे हड़प लिए। इन लालची बिल्डरों को मौत की सजा मिलनी चाहिए क्योंकि इन्होंने जो गुनाह किया है वह किसी रेप से कम नहीं है।'

उन्होंने कहा कि कुछ सेलेब्रिटीज भी इन बिल्डरों का साथ देते हैं। विजय गोयल ने आगे बोलते हुए कहा, 'चूंकि उत्पाद के खराब होने की स्थिति में उस उत्पाद का समर्थन करने वाले सेलिब्रिटी के लिए दंड का प्रावधान है। बिल्डरों के ब्रांड एंबेसडर को भी दंडित किया जाना चाहिए।' गौरतलब है कि रियल एस्टेट के व्यापार के संबंध में कई ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जहां खरीददारों की राशि हड़प ली जाती है। इस क्षेत्र में कई घोटाले भी सामने आ चुके हैं जहां फ्लैट की बुकिंग करने वाले लोगों को अपना घर नहीं मिला और उनकी मेहनत की कमाई डूब गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर