रियाद से लौट रहे बिजनौर के युवक को फ्लाइट में पड़ा दिल का दौरा, कराची में कराया इलाज, नहीं बची जान

रियाद से दिल्ली आ रहे गो एयर के एक विमान को एक यात्री को दिल का दौरा पड़ने के बाद मंगलवार को आपात चिकित्सीय स्थिति में कराची में उतारा गया। हालांकि बाद में उस यात्री की मौत हो गई।

go air
गो एयर 

नई दिल्ली: रियाद से दिल्ली आ रहे गो एयर के एक विमान को एक यात्री को दिल का दौरा पड़ने के बाद 17 नंवबर को इमरजेंसी मेडिकल स्थिति में कराची में उतारा गया। हालांकि बाद में उस यात्री की मौत हो गई। ये यात्री उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का था। युवक का नाम नौशाद था। उसे पाकिस्तान के प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बची। नौशाद की फ्लाइट में अचानक से तबीयत बिगड़ी और वो बेहोश हो गया।

इसके बाद यात्रियों को लेकर आ रही चार्टर्ड उड़ान जी 8-6658 ने प्राथमिकता के आधार पर उतरने की अनुमति मांगी और वह जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी। नौशाद को दिल का दौरा पड़ा था। बाद में बुधवार तड़के यह विमान दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरा और उसका शव राष्ट्रीय राजधानी लाया गया।

एक बयान में गो एयर ने कहा कि यात्रा के दौरान एक सवारी की तबीयत खराब हो जाने पर चिकित्सा आपातस्थिति के चलते विमान को कराची उतारा गया। कराची पहुंचने पर डॉक्टरों और विमान कर्मियों के साथ समर्पित मेडिकल सेवा ने यात्री की देखभाल की लेकिन यह पाया गया कि सभी मेडिकल सहायता के बावजूद दुर्भाग्य से तबतक इस यात्री ने दम तोड़ दिया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर