UP: मुरादाबाद में अखिलेश यादव की PC के बाद मचा हंगामा, पत्रकारों के साथ मारपीट के आरोप, VIDEO

देश
लव रघुवंशी
Updated Mar 12, 2021 | 06:07 IST

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हंगामा हो गया। इस हंगामे के वीडियो भी सामने आए हैं। आरोप है कि पत्रकारों के साथ मारपीट की गई।

akhilesh yadav
अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हंगामा 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुरादाबा में पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (SP) के प्रमुख अखिलेश यादव के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हंगामा हो गया। आरोप है कि सपा के कार्यकर्ताओं और अखिलेश यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ मारपीट की। इस हंगामे के कई वीडियो सामने आए हैं।

बीजेपी यूपी के प्रदेश मंत्री डॉ. चंद्रमोहन ने अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता में हुए हंगामे का वीडियो साझा करते हुए लिखा- इसीलिए कहते हैं टोपी वाले गुंडे....! मुरादाबाद में सवाल पूछने पर पत्रकार पर पर भड़के अखिलेश यादव। टाइम्‍स नाउ हिंदी से बातचीत में डॉ. चंद्रमोहन ने सपा सरकार को निशाने पर लिया। उन्‍होंने क‍हा कि यह सपा की शैली रही है। 

वहीं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्‍युंजय कुमार ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- एक तो पत्रकारों को अपनी सभा में बुलाकर पिटवाते हो और फिर उनके शिकायत करने पर उन्हें भाजपा का एजेंट बताते हो! इतनी निर्दयता आख़िर कहाँ से लाते हो?

सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने एक पत्रकार के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुरादाबाद के वरिष्ठ पत्रकार श्री फरीद शम्सी को सुनिए, वे बुरी तरह जख्मी हैं, समाजवादी पार्टी के गुंडों ने महज सवाल पूछने पर उनकी ये हालत बना दी, बंदूक के कुंदों तक से इस कदर पीटा कि वे बेदम हो गए। गेस्ट हाऊस कांड के बाद यूपी के इतिहास का सबसे कलंकित दिन। अभी सत्ता से बाहर हैं,तब इतनी गुंडई,सोचिए सत्ता में रहते कितना नशा रहा होगा।'

वीडियो में पत्रकार को ये कहते हुए सुना जा सकता है, 'सारे मीडिया वालों को उठा-उठाकर फेंका।' 

वहीं सपा की प्रवक्ता जूही सिंह ने कहा, 'पत्रकार वार्ता में क्या हुआ? भगदड़ मचाने की साजिश किसकी थी? सुरक्षाकर्मियों ने क्या, क्यों और कब किया? इन सब प्रश्नों का उत्तर पूरे घटनाक्रम के वीडियो से सभी को मिल जाएगा, बाकी हमें बदनाम करने की पूरी कोशिश रहेगी पर हम संयमित, संगठित, अनुशासित रहेंगे।' 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर