UP के चीफ सेक्रेटरी दुर्गा शंकर मिश्रा का Corona पर अनोखा ज्ञान, कहा-ओमिक्रॉन वैसे ही है जैसे खांसी और जुकाम होता है...[Video]

कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन के तमाम केस देश में सामने आ रहे हैं इस बीच उत्तर प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी दुर्गा शंकर मिश्रा ने वाराणसी में कोरोना पर अनोखा ज्ञान दिया है।

UP Chief Secretary Durga Shankar Mishra
UP के चीफ सेक्रेटरी दुर्गा शंकर मिश्रा का Corona पर अनोखा ज्ञान 

नई दिल्ली: कोरोना के तेजी से बढ़ते केस सरकार की पेशानी पर बल डाले हुए हैं इसको लेकर केंद्र और राज्य सरकारें पूरी क्षमता से निपटने की तैयारियों में जुटी हैं इसके लिए वैक्सीनेशन, सोशल डिस्टेंसिंग, नाइट कर्फ्यू आदि  उपाय अमल में लाए जा रहे हैं, वहीं इस दौरान उत्तर प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी दुर्गा शंकर मिश्रा ने कोरोना पर अपनी ही थ्योरी बताई है।

वाराणसी में चीफ सेक्रेटरी दुर्गा शंकर मिश्रा (UP Chief Secretary Durga Shankar Mishr) ने कोरोना के नए वेरिएंट (Corona) को हल्की सर्दी, खांसी और बुखार बताते हुए कहा कि इतना मुश्किल नहीं है जैसे दूसरी लहर आई थी वैसे घबराने की बात नहीं है साथ ही उन्होंने कहा कि अस्पताल भी बहुत कम लोग जा रहे हैं और जो लोग जा रहे हैं वो दूसरी बीमारी की वजह से जा रहे हैं। 

गौर हो कि महामारी की दूसरी लहर के बाद देश में एक बार फिर कोविड के डराने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। देशभर से भारी संख्या में केस सामने आ रहे हैं, जिसके बाद देश के कई राज्‍यों में लॉकडाउन की चर्चा जोर पकड़ रही है। 

कोरोना एवं ओमीक्रोन के बढ़ते खतरे के बीच कई राज्यों ने अपने यहां पाबंदियों को और सख्त कर दिया है। देश के 27 राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों में कोरोना वायरस के इस स्वरूप से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 3,623 हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर